धोनी की एक झलक पाने के लिए फैन ने बेच दी अपनी बाइक, इसके बाद माही ने दिया उसको ये “तोहफ़ा”

sports desk,  पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कितने चाहने वाले हैं और कहाँ कहाँ है इस बात का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। चेन्नई हो या बेंगलुरु या राजस्थान, देश के हर कोने में माही को पसंद करने वालों की बड़ी तादाद है। आईपीएल में खासतौर पर धोनी को लेकर दीवानगी साफ नजर आती है। मैच चाहे चेपक में हो या विरोधी टीम के मैदान पर हर जगह बस एक ही मांग होती है, “वी वांट धोनी” कल के मैच में एक ऐसे ही फैन की दीवानगी देखने को मिली उसने  धोनी की एक झलक देखने के लिए अपनी बाइक बेच दी।

चेन्नई सुपर किंग्स सोमवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच खेलने उतरी। हजारों की संख्या में फैंस अपनी पसंदीदा टीम को चीयर करने पहुंचे थे। आरसीबी के घर में चेन्नई के समर्थक भी कम नहीं थे। एक ऐसा ही फैन था जो कि सीएसके की जर्सी में मैच देखने पहुंचा था। इस फैन ने अपने हाथ में एक प्लेकार्ड पकड़ा हुआ था जिसपर उसने धोनी को लेकर उनकी दीवानगी बया कर दी थी।

फैन के हाथ में जो कार्ड था उस पर लिखा था, ‘मैं अपनी बाइक बेचकर बस धोनी को देखना आया हूं, वो भी सीधा गोवा से।’

धोनी की एक झलक के लिए इस फैस ने अपनी बाइक बेच दी और फिर 557 किमी का सफर तय करके वो गोवा से बेगलुरु पहुंचा। ये इस फैन की किस्मत ही थी कि “उन्हें धोनी को बल्लेबाजी करते देखने का मौका मिल गया। माही पारी खत्म होने से दो गेंद पहले मैदान पर आए और उन्होंने केवल एक ही गेंद खेली। एक गेंद पर एक रन बनाकर वो नाबाद रहे।” धोनी की टीम ने इस फैन को निराश नहीं किया और खास तोहफा दिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने ये रोमांचक मैच 8 रन से अपने नाम किया।

About Post Author