Eid al-Adha 2023: मोहम्मद शमी ने मनाई ईद, फोटो शेयर कर फैंस को दी मुबारकबाद

KNEWS DESK-  मोहम्मद शमी अहमद एक भारतीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर हैं. वह दाएं हाथ के तेज गेंदबाज और दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जो घरेलू क्रिकेट में बंगाल के लिए खेलते हैं. मोहम्मद शमी को रिवर्स स्विंग विशेषज्ञ के रूप में भी जाना जाता है। आज भारत समेत दुनियाभर में धूमधाम से बकरीद का त्यौहार मनाया जा रहा है।  वहीं, भारतीय टीम के क्रिकेटर मोहम्मद शमी समेत अन्य खिलाड़ी धूमधाम से बकरीद मना रहे हैं। साथ ही इन क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पोस्ट कर फैंस को बकरीद की बधाई दी है।

Indian Cricket Team Player Mohammad Shami And Rashid Khan On Eid Ul Adha Bakra Eid 2023 Latest Sports News Eid al-Adha 2023: मोहम्मद शमी ने कुछ इस तरह मनाई ईद, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को दी मुबारकबाद

 

इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एक पोस्ट किया है. इस तस्वीर में मोहम्मद शमी अपनी बेटी संग नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मोहम्मद शमी ने अपने चाहने वालों को बकरीद की मुबारकबाद दी है।

‘अल्लाह आप सभी लोगों को स्वास्थ्य, धन और खुशियां नसीब करें’

मोहम्मद शमी ने अपने कैप्शन में लिखा है कि मन्नत के वक्त आपको खुद के लिए स्वार्थी नहीं चाहिए, अपने साथ-साथ दूसरों के लिए भी मन्नतें करनी चाहिए. उन्होंने आगे लिखा है कि दूसरे लोगों के लिए भी मन्नतें करें।  हो सकता है आपकी मन्नते कुबूल हो जाएं। भारतीय तेज गेंदबाज ने आगे लिखा है कि अल्लाह आप सभी लोगों को अच्छी स्वास्थ्य, धन और खुशियां नसीब करें। तो चलिए, हम सब मोहब्बत और एकता के साथ बकरीद का त्यौहार मनाएं। आप सभी लोगों को बकरीद की मुबारकबाद।

About Post Author