बांग्लादेश का स्कोर 41 ओवर के बाद 7 विकेट पर 191 रन, शाकिब अल हसन पवैलियन लौटे

KNEWS DESK- पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दोनों ही टीमें विश्व कप में मैच लगातार हारी हैं। बात करें वनडे क्रिकेट की तो वनडे क्रिकेट में पाकिस्तान और बांग्लादेश का सामना कुल 38 बार हुआ है। इस दौरान पाकिस्तान ने 33 मैच जीते हैं। वहीं पांच मैचों में बांग्लादेश ने उलटफेर किया है।

शाकिब अल हसन पवैलियन लौटे

बांग्लादेश को बड़ा झटका लगा है। इस टीम के कप्तान शाकिब अल हसन 64 गेंदों पर 43 रन बनाकर पवैलियन लौट गए हैं। शाकिब अल हसन को हारिस रऊफ ने आउट किया। अब बांग्लादेश का स्कोर 41 ओवर के बाद 7 विकेट पर 191 रन है। इस वक्त मेंहदी हसन मिराज और तस्कीन अहमद क्रीज पर हैं।

 शाकिब अल हसन और मेंहदी हसन मिराज ने बदले तेवर

शाकिब अल हसन और मेंहदी हसन मिराज तेजी से रन बना रहे हैं। दोनों खिलाड़ियों के बीच 39 गेंदों पर 42 रनों की पार्टनरशिप हुई है। वहीं, बांग्लादेश का स्कोर 38 ओवर के बाद 6 विकेट पर 182 रन है।

बांग्लादेश ने छुआ 150 रनों का आंकड़ा

बांग्लादेश ने 150 रनों का आंकड़ा छू लिया है। बांग्लादेश का स्कोर 35 ओवर के बाद 6 विकेट पर 153 रन है। इस वक्त शाकिब अल हसन और मेंहदी हसन मिराज क्रीज पर हैं। शाकिब अल हसन और मेंहदी हसन मिराज के बीच 21 गेंदों पर 13 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

ओसामा मीर ने तौहीद हृदय को किया आउट

ओसामा मीर ने तौहीद हृदय को पवैलियन का रास्ता दिखाया। तौहीद हृदय ने 3 गेंदों पर 7 रन बनाए। अब बांग्लादेश का स्कोर 32 ओवर में 6 विकेट पर 141 रन है। इस वक्त क्रीज पर शाकिब अल हसन और मेंहदी हसन मिराज हैं।

ये भी पढ़ें-    मध्यप्रदेश: कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव अनिल भार्गव ने ली बीजेपी की सदस्यता, लगाए गंभीर आरोप

About Post Author