अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पहले ही मैच में ही तोड़ा अपने पिता का रिकॉर्ड… जानिए क्या है रिकॉर्ड

sports desk, इस आईपीएल मुंबई इंडियंस  के खेमे से अपना डेब्यू कर रहे भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अपने हर मैच में अपने पिता सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते जा रहा है|

IPL 2021: Arjun Tendulkar injured, Mumbai Indians name replacement for  remainder of the season | Cricket - Hindustan Times

बता दें कि मंगलवार को मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा लेकिन ये मैच अर्जुन के लिए जरूर खास बन गया।

IPL 2023: Arjun Tendulkar Brutally Roasted For Conceding 31 Runs In An Over  vs PBKS

अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहे अर्जुन तेंदुलकर हर मैच में कोई न कोई नया रिकॉर्ड बनाते जा रहे है| अर्जुन ने आईपीएल में पहली बार बल्ला थामा और अपने पिता को ही पीछे छोड़ दिया। अर्जुन में मंगलवार को पहली बार मुंबई इंडियंस के लिए बल्लेबाजी की और नौ गेंदों में 13 रन बनाए। उन्होंने मोहित शर्मा की गेंद पर एक छक्का भी जमाया।

On This Day: Sachin Tendulkar's first and only century in IPL | Sports  News,The Indian Express

आपको बताये कि 14 मई २००८ को जब सचिन तेंदुलकर पहली बार आईपीएल में बल्लेबाज़ी करने के लिए उतारे थे| तब सामने टीम थी महेंद्र सिंह धोनी की जहा सचिन ने 12 रन बनाए थे। उनकी पारी में एक चौका और छक्का लगाया था। फिर भी सचिन तेंदुलकर अपने बेटे से पीछे हो गए जिन्होंने अपनी पहली पारी में पिता से एक रन ज्यादा बनाया।

About Post Author