39 ओवर के बाद न्यूजीलैंड का स्कोर 4 विकेट पर 181 रन, ग्लेन फिलिप्स और टॉम लाथम के बीच अर्धशतकीय साझेदारी

KNEWS DESK- वर्ल्ड कप के 16वें मुकाबले में अफगानिस्तान की टक्कर न्यूजीलैंड के साथ चल रही है। न्यूजीलैंड ने अपने पहले तीनों मुकाबले जीतकर ये मैसेज दे दिया है कि इस बार वो खिताब पर मजबूती के साथ दावा ठोंक रहा है। अफगानिस्तान के गेंदबाज कीवी बल्लेबाजों को आसानी से रन बनाने नहीं दे रहे हैं। 39 ओवर के बाद न्यूजीलैंड का स्कोर 4 विकेट पर 181 रन है।

NZ VS AFG: न्यूजीलैंड के सामने 'जाइंट किलर'अफगानिस्तान की होगी चुनौती, जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड्स

ग्लेन फिलिप्स और टॉम लाथम के बीच अर्धशतकीय साझेदारी

टॉम लाथम और ग्लेन फिलिप्स ने अर्धशतकीय साझेदारी कर न्यूजीलैंड की वापसी करा दी है। 35 ओवर के बाद टीम का स्कोर 4 विकेट पर 163 रन हो गया है। लाथम 25 और फिलिप्स 26 पर खेल रहे हैं।

न्यूजीलैंड का स्कोर 150 के पार

न्यूजीलैंड का स्कोर 150 के पार हो गया है। ग्लेन फिलिप्स और टॉम लाथम ने कीवी टीम की वापसी करा दी। फिलिप्स दो चौकों की मदद से 19 और लाथम एक चौके की मदद से 23 पर खेल रहे हैं। दोनों के बीच 43 रनों की साझेदारी हो चुकी है। 33 ओवर के बाद कीवी टीम का स्कोर 4 विकेट पर 153 रन है।

कसी हुई गेंदबाजी कर रहे अफगान गेंदबाज

अफगानिस्तान के गेंदबाज सटीक लाइन लेंथ पर गेंदबाजी कर रहे हैं। 31 ओवर के बाद न्यूजीलैंड का स्कोर 4 विकेट पर 142 रन है। ग्लेन फिलिप्स 19 और टॉम लाथम 12 पर खेल रहे हैं। दोनों के बीच 32 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें-  राजस्थान: झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौर को दिखाए काले झंडे, राज्यवर्धन ने शांत करने का किया प्रयास

About Post Author