सोनू सूद के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के मुंबई स्थित दफ्तर और कुछ अन्य ठिकानों पर को इनकम टैक्स की टीमें पड़ताल कर रही हैं। अकाउंट बुक में गड़बड़ी के आरोपों के बाद IT की टीमों ने एक्टर और उनकी कंपनियों से जुड़ीं 6 जगहों पर सर्वे किया है। सूत्र के मुताबिक, सर्वे टैक्स ऑफिशियल्स द्वारा किया जा रहा है. जा रहा है. मुंबई में सोनू सूद की छह जगह हैं, जहां इस समय टैक्स अधिकारी मौजूद हैं

छात्रों से जुड़े प्रोग्राम का ब्रांड एम्बेसडर बने

बीते 27 अगस्त को ही दिल्ली सरकार ने सोनू सूद को स्कूली छात्रों से जुड़े प्रोग्राम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। इस दौरान उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अटकलें भी चली थीं, पर सोनू ने खुद कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी सियासत पर कोई बात नहीं हुई।

लॉकडाउन के दौरान मसीहाबने सोनू
सोनू सूद ने कोरोना काल में लगाए गए लॉकडाउन के दौरान सबसे पहले प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने का बीड़ा उठाया था। इसके बाद वे लगातार देश भर के लोगों की मदद करते रहे हैं। कई राज्य सरकारों ने सोनू के साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है, जिनमें पंजाब और दिल्ली सरकार शामिल है। इसके अलावा सोनू ने गुडवर्कर जॉब ऐप, स्कॉलरशिप प्रोग्राम भी चलाए हैं। वे देश में 16 शहरों में ऑक्सीजन प्लांट भी लगवा रहे हैं। कोरोना के दौरान किए गए सोनू के मानवीय कामों के लिए फैंस उन्हें मसीहा कहने लगे।

About Post Author