विजय वर्मा फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में किस वाले सीन पर हो गये थे असहज, बताया परिवार वालों रिएक्शन !

KNEWS DESK    फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2′ को लेकर सुर्खियों  रहने वाले विजय वर्मा इस वक़्त काफी चर्चा में बने हुए हैं . इस फिल्म ने अच्छीखासी कमाई के साथ ही  पहले नंबर पर ट्रेंड  का रिकॉर्ड बनाया | इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ काम किया है।विजय वर्मा ने हाल ही हुए इंटरव्यू में  अभिनेता ने आमिर खान और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ को परिवार के साथ देखने के अपने अनुभव को शेयर किया  और बताया कि फिल्म को देखते वक्त परिवार वालों का क्या रिएक्शन था।

  फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’में  किस वाले सीन पर अपना अनुभव साझा करते हुए बताया

हाल ही में, एक इंटरव्यू में विजय ने  बताया कि मैं दो-तीन परिवारों के साथ राजा हिंदुस्तानी देखने गया था। मैं मेरे माता-पिता, मेरे चाचा और उनके परिवार।  हम थिएटर में एक पंक्ति में 20 लोग बैठे थे। पूरी फिल्म काफी अच्छी चल रही थी कि अचानक आमिर और करिश्मा का किसिंग सीन शुरू हो गया। जैसे ही यह सीन सबने देखा पूरी लाइन में शांति पसर गई। मुझे नहीं पता था कि क्या करना है।विजय ने आगे कहा, ‘मैं इंतजार कर रहा था कि कब यह सीन खत्म हो, लेकिन ऐसा लग रहा था कि यह सीन एक घंटे से ज्यादा दिखाया जा रहा है।

परिवार के साथ इंटीमेट सीन देखने पर तमन्ना ने भी अनुभव साझा किया 

विजय  की बाते सुन कर तमन्ना ने भी खुलासा किया कि परिवार के साथ इंटीमेट सीन्स को देखना किसी चुनौती से कम नहीं होता है। बाकी लोगों की तरह तमन्ना ने भी स्वीकार किया कि ऐसे सीन्स के दौरान वह अजीब और असहज महसूस करती थी। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि से सीन्स देखने की शर्मिंदगी से बचने के लिए वह अक्सर अपने फोन पर व्यस्त होने का नाटक करती थीं

 

About Post Author