विजय वर्मा ने पब्लिक किया तमन्ना के साथ अपना प्रेम संबंध!

बीते कई दिनों से अभिनेता विजय वर्मा और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की अफेयर की खबरें उड़ रही थी। दरअसल, दो महीने पहले नए साल की पार्टी में दोनों को एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा गया था। इस बीच लगातार अफवाहों का बाजार गर्म हो रहा है कि वह दोनों एक दूसरे को सीक्रेट तरीके से डेट कर रहे हैं वगैरा वगैरा  एक बार फिर दोनों के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ लिया है और इसकी वजह है अभिनेता विजय का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट इंस्टाग्राम पर उन्होंने बिना तमन्ना का नाम लिए अपने प्यार की तरफ इशारा किया है।

दरअसल, विजय वर्मा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं, जिसमें दो लोगों के पैर दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर ऊपर से क्लिक की गई थी तो इसमें किसी की पहचान नहीं हो पाई कि इसमें किसके-किसके पैर हैं। इन दोनों पैर के बीच में दिल का इमोजी भी बना है।

यह फोटो तेजी से वायरल होने लगी। लोगों को लगा कि अभिनेता ने तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है|

तस्वीर पर विजय वर्मा ने तमन्ना को टैग तो नहीं किया है, लेकिन इसे देखते हुए हुए फैंस ने अंदाजा लगाया है कि यह जैकेट और जूते किसी और के नहीं, बल्कि तमन्ना के हैं। इसे लेकर फैंस ने एक अहम सबूत भी दिया है।

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि “फोटो में नजर आ रही जैकेट तमन्ना की है।” उनका कहना है कि “अभिनेत्री को कई बार इस जैकेट के साथ स्पॉट किया जा चुका है।” फैंस ने सबूत के तौर पर एक तस्वीर भी साझा है। कुछ यूजर्स का कहना है कि “वैलेंटाइंस डे के मौके पर विजय अपने प्यार का खुलासा करना चाहते हैं।” हालांकि अभी तक इन खबरों पर विजय या तमन्ना ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

About Post Author