विद्या बालन ने किया बड़ा खुलासा डायरेक्टर ने कहा था ‘अकेले होटल चलने के लिए….’

entertainment desk, एक्टिंग करियर में कास्टिंग काउच शब्द काफी ज्यादा कॉमन है। कई बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस इसे लेकर बात कर चुकी हैं। विद्या बालन ने भी इसपर खुलकर बात की और बताया कि उनके साथ ऐसा कुछ तो नहीं हुआ, लेकिन एक बार डायरेक्टर ने उन्हें होटल के कमरे में चलने को कहा था। वह गई भी थीं, लेकिन अपनी समझदारी से उन्होंने खुद को सुरक्षित रखा था।

विद्या बालन हमेशा बेबाकी से अपनी बात सबके सामने रखने के लिए जानी जाती हैं। इस बार उन्होंने अपने साथ हुए एक वाकया के बारे में बताया, जब वह कास्टिंग काउच का शिकार होने से बची थीं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विद्या ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें कभी कास्टिंग काउच का शिकार नहीं होना पड़ा,लेकिन एक बार डायरेक्टर की हरकत ने उन्हें काफी असहज महसूस कराया था।

एक्ट्रेस ने कहा, “वास्तव में मेरा कास्टिंग काउच से कभी वास्ता नहीं रहा है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं, क्योंकि मैंने डरावनी कहानियां सुनी हैं, और यह मेरे माता-पिता का सबसे बड़ा डर था, क्योंकि वे मेरे फिल्मों में जाने के खिलाफ थे। लेकिन एक वाकया मुझे याद है, मैंने एक फिल्म साइन करनी थी और इसके लिए मैं डायरेक्टर से मिल रही थी। मुझे चेन्नई में फिल्म शूट करनी थी।” एक्ट्रेस ने कहा कि वह कॉफी शॉप पर मिलीं लेकिन डायरेक्टर उनसे होटल के कमरे में चलने की जिद करता रहा। ‘हम कॉफी शॉप पर थे लेकिन वह बार-बार बोल रहा था कि क्या हम मेरे रूम पर चल सकते हैं और बात कर सकते हैं।’
विद्या ने आगे कहा,”मुझे समझ नहीं आया क्योंकि मैं अकेली थी। लेकिन समझदारी से एक काम किया। जब हम कमरे में गए, मैंने दरवाजा खुला छोड़ दिया। उसे पता था कि उसके पास अब बाहर का रास्ता ही बचा है। तो मेरे साथ कास्टिंग काउच जैसा कुछ नहीं हुआ।” एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि महिलाओं का इसका एहसास हो जाता है।
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘जलसा’ में शेफाली शाह के साथ नजर आई थीं। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘नीयत’ और ‘प्रेमी’ शामिल हैं।

About Post Author