प्रशासन ने अतीक और उसके बेटों पर कसी नकेल… बेटों के ऊपर 24 घंटे पुलिस की नजर… किसी को भी मिलने की इजाजत नहीं

लखनऊ, उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक अहमद और उसके परिवार पर कानून अपना शिकंजा कंसता जा रहा है. जेल में अतीक के बोटों को हाई सिक्योरिटी सेल में रखा गया. जहां सीसीटीवी के माध्यम से पुलिस उन पर 24 घंटे नजर रखे हुई है. अतीक के बेटों से किसी को भी मिलने की इजाजत नहीं है.

उमेश हत्याकांड के बाद लगातार अतीक के परिवार औऱ अतीक के लिए मुश्किल बढ़ती जा रही है. यूपी के जेलों में बंद अतीक बेटों पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है. नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली अहमद को भी हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है जहां उसे किसी से भी मिलने की इजाजत नहीं होगी. अली के बैरक की सीसीटीवी फीड डीजी जेल के कंट्रोल रूम को भेजी जा रही है. लखनऊ जेल में बंद अतीक के दूसरे बेटे उमर अहमद को भी बैरक में अकेला रखा गया है. उस पर भी 24 घंटे सीसीटीवी के जरिए निगरानी रखी जा रही है और किसी से भी मिलने पर पाबंदी लगा दी गई है.

 

बरेली जेल में बंदी रक्षकों की मदद से अतकी के भाई अशरफ की हो रही गैरकानूनी मुलाकात के बाद अतीक के परिवार को सीसीटीवी की निगरानी में हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है. बरेली जेल में बंद अशरफ को हाई सिक्योरिटी बैरक में भेज दिया गया है जहां उसे अकेला रखा गया है. इतना ही नहीं अशरफ की किसी से मुलाकात पर भी पूरी तरह से पाबंदी लगाई गई है. उस पर सीसीटीवी के जरिए 24 घंटे नजर रखी जा रही है.

About Post Author