विदिशा श्रीवास्तव बनने वाली हैं मां, क्या BYE BYE कह देंगी Bhabiji Ghar Par Hai के शो को

KNEWS DESK : ‘भाभी जी घर पर हैं’ की पॉपुलर एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव मां बनने वाली हैं. जल्द ही उनके घर नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री  विदिशा श्रीवास्तव ने अपने सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ से घर-घर में लोकप्रियता हासिल की है। यह सीरियल फैंस के पसंदीदा शो में से एक बन गया है। विदिशा का किरदार फैंस को काफी पसंद आता है। अब हाल ही में, विदिशा के घर जल्द ही पहले बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है।

विदिशा श्रीवास्तव ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अनिता भाभी का किरदार निभा कर घर-घर में पचान हासिल कर रही हैं. नेहा पेंडसे के शो छोड़ने के बाद विदिशा ने उनकी जगह ली और अपने शानदार अभिनय से लगातार दर्शकों का दिल जीत रही हैं. खबरों की मानें को जून में विदिशा के घर नन्हा मेहमान आएगा. विदिशा के पति सयाक पॉल ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बना कर रखते हैं और सोशल मीडिया पर भी विदिशा के साथ कम ही नजर आते हैं.

7 साल पहले विदिशा ने सयाक पॉल संग शादी रचाई थी. अब वो पूरे सात साल बाद मां बनने जा रही हैं, ऐसे में एक्ट्रेस और उनके परिवार वालों के लिए ये बड़े जश्न का समय है. विदिशा के प्रेगनेंसी के 6 महीने पूरे हो गए हैं, खबर आ रही है कि डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस करीब तीन महीने का ब्रेक लेंगी जिससे पहले वो ज्यादा से ज्यादा एपिसोड शूट करने में लगी हैं.

‘भाभी जी घर पर हैं’ में अनिता भाबी का पहले किरदार निभा चुकीं सौम्या टंडन भी इस शो के दौरान मां बनी थीं, जिसके बाद उन्होंने चार महीने का मैटरनिटी ब्रेक लिया था. सौम्या ने फैमिली के लिए शो को अलविदा कह दिया था और फिलहाल वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

विदिशा श्रीवास्तव एक्ट्रेस के साथ-साथ चर्चित मॉडल भी हैं. उन्होंने तमाम दक्षिण फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस को ‘कहत हनुमान जय श्री राम’ में देवी पार्वती के किरदार से पॉपुलैरिटी हासिल हुई, इसके अलावा ‘भाभी जी घर पर हैं’ ने उनके करियर में चारचांद लगा दिया.

About Post Author