विक्की कौशल की फिल्म का रणबीर की एनिमल से होगा जबरदस्त क्लैश, रिलीज से पहले ‘सैम बहादुर’ ने की इतनी कमाई

KNEWS DESK – बॉक्स ऑफिस पर 1 दिसंबर को जबरदस्त क्लैश होते देखने को मिलने वाला है। रणबीर कपूर फिल्म की ‘एनिमल’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं| तो वहीं विक्की कौशल, सैम बहादुर बनकर लोगों के बीच हाजिर होने वाले हैं। दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसमें सैम बहादुर के अभी तक के आंकड़ों को देखकर लगता है कि ‘एनिमल’ से इसे बहुत बड़ी टक्कर मिलने वाली है।

Sam Bahadur actor Vicky Kaushal on the massive responsibility of playing  India's first Field Marshal Sam Manekshaw

भारत के पहले फील्ड मार्शल की कहानी

सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल रहे सैम मानेकशॉ की कहानी है। विक्की कौशल को एक बार फिर आर्मी ऑफिसर के रोल में देखा जाएगा। अपने किरदार को रियल लुक देने के लिए विक्की ने असल में मराठा रेजीमेंट के साथ ट्रेनिंग ली। उन्होंने अपने किरदार में जान फूंकने के लिए जी तोड़ मेहनत की है। उन्हें इस रोड में देखने के लिए फैंस में खासा उत्साह बना हुआ है। एडवांस बुकिंग में फिल्म की अब तक ठीकठाक कमाई हुई है, हालांकि ‘एनिमल’ के मुकाबले यह बहुत पीछे है।

फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े

रिपोर्ट में बताया गया है कि शनिवार को फिल्म के 12,876 टिकट्स बिक गईं। एडवांस बुकिंग में फिल्म की अब तक की कमाई 44.71 लाख रही है। सैम बहादुर के 1719 शो चलाए जाएंगे।

‘एनिमल’ की तुलना में बहुत पीछे

एडवांस बुकिंग के मामले में विक्की कौशल की फिल्म रणबीर कपूर की एनिमल से बहुत पीछे है। शनिवार शाम तक फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए दो करोड़ के ऊपर की कमाई की। फिल्म के एक-एक टिकट कई जगह हजारों में बिक रहे हैं।

About Post Author