वाणी कपूर नेटफ्लिक्स शो ‘मंडला मर्डर्स’ से ओटीटी में रखेंगी कदम, बोलीं- ‘डेब्यू को लेकर उत्साहित हूं’

KNEWS DESK –  बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने अपनी एक्टिंग से फैन्स को दीवाना बनाया है| एक्ट्रेस अब ओटीटी में कदम रखने जा रही हैं| वो जल्द ही वाईआरएफ और नेटफ्लिक्स के शो ‘मंडला मर्डर्स’ में नजर आएंगी| इसको लेकर वाणी ने अपना रिएक्शन शेयर किया है|

एक्ट्रेस वानी कपूर योग और मेडिटेशन कर इस तरह करती हैं दिन की शुरूआत | Vani Kapoor starts day with yoga and meditation in Hindi | Onlymyhealth

वाणी कपूर ने डेब्यू को लेकर कहा 

अभिनेत्री वाणी कपूर ने गुरुवार को कहा कि वह नेटफ्लिक्स श्रृंखला “मंडला मर्डर्स” के माध्यम से एक्शन शैली में अपना हाथ आजमाने का मौका पाकर धन्य महसूस करती हैं, जो उनकी स्ट्रीमिंग की शुरुआत है। आगामी शो “द रेलवे मेन” की सफलता के बाद यशराज फिल्म्स की डिजिटल शाखा वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की एक और पेशकश है, जिसका प्रीमियर पिछले साल स्ट्रीमर पर हुआ था। एक्ट्रेस ने कहा कि वह “मंडला मर्डर्स” के साथ ओटीटी माध्यम की खोज को लेकर रोमांचित हैं।

“यह एक श्रृंखला है और यह मेरी पहली श्रृंखला है। यह पहली बार है जब मैं वाईआरएफ और नेटफ्लिक्स के साथ डिजिटल क्षेत्र में कदम रख रहा हूं, यह एक गर्व का क्षण है। मैंने कभी भी एक्शन, अपराध या थ्रिलर शैली में काम नहीं किया है। मैं उत्साहित हूं अभिनेता ने यहां ‘नेक्स्ट ऑन नेटफ्लिक्स’ कार्यक्रम में कहा, “मुझे यह मौका मिला।” उन्होंने यह भी कहा कि वह मर्डर मिस्ट्री और क्राइम-थ्रिलर शैलियों के शो की उत्साही प्रशंसक रही हैं।

मंडला मर्डर्स

“मर्दानी 2” फेम गोपी पुथरन द्वारा निर्मित और निर्देशित, “मंडला मर्डर्स” में वाणी कपूर और वैभव राज गुप्ता (“गुल्लक”) जासूस हैं जो हत्याओं की एक श्रृंखला को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं जो एक गुप्त समाज द्वारा रचित एक भयावह योजना का हिस्सा हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें – जया प्रदा की बढ़ी मुश्किलें, इलाहाबाद HC ने गैर जमानती वारंट रद्द करने की याचिका की ख़ारिज

About Post Author