झूठी मौत की खबर पर पूनम पांडे को यूजर्स ने किया ट्रोल, कमेंट्स कर सुनाई खरी-खोटी

KNEWS DESK – एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर हलचल मच गयी थी| सभी पूनम के निधन से काफी हैरान थे| पूनम पांडे के टीम की तरफ से निधन का दावा किया गया जिसमें मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई गई। लेकिन इस बात को लेकर संदेह बना हुआ था। अब एक्ट्रेस ने एक विडियो शेयर कर अपने जिन्दा होने की जानकारी दी है| जिसके बाद से यूजर्स एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं|

Did Poonam Pandey Fake Her Own Death? Reports Claim Adult Film Actress Is  Alive - Oneindia News

पूनम पांडे के वीडियो शेयर कर कहा 

शुक्रवार को पूनम पांडे के सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी टीम की तरफ से ये दावा किया गया कि एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। साथ ही ये भी बताया गया कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया है। ऐसे में 24 घंटे के बाद पूनम पांडे ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वह जिंदा है और उनकी मौत की झूठी खबर एक पब्लिकसिटी स्टंट थी। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

पूनम पांडे जिन्दा हैं 

कल शाम होते-होते ये पूनम पांडे के मौत के दावे को लेकर कई तरह के मोड़ सामने आने लगे, कोई लोगों को लग रहा था कि वह सच में मर गई हैं और कई का मानना था कि इसमें कुछ तो गोलमाल है। ऐसे में अब पूनम की फर्जी मौत की खबर की पोल खुल गई है, सोशल मीडिया पर लोगों को एक्ट्रेस की ये रणनीति बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है।

यूजर्स ने किया ट्रोल 

एक एक्स यूजर ने ट्वीट कर लिखा है- कृपया जागरूकता के नाम पर इस तरह के गंदे पब्लिकसिटी स्टंट न करें। ऐसा गंदा मजाक मैंने पूरी लाइफ में नहीं देखा शर्म करो। दूसरे यूजर ने लिखा है- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है।

एक अन्य का कहना है- हमें तो पहले ही पता था कि इसमें पूनम की कोई चाल है, शर्म आनी चाहिए इस तरह की हरकत पर।  इस तरह से तमाम यूजर्स पूनम पांडे को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

फर्जी मौत का दावा करने की बताई वजह 

शनिवार को पूनम पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर कर बताया है कि वो जिंदा है। उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए ये तरीका अपनाया था।

यह भी पढ़ें – मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को राउज एवेन्यू कोर्ट से फिर लगा झटका, 17 फरवरी तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

About Post Author