Tu Jhoothi Main Makkar : पठान के बाद दूसरी फिल्म जिसने 6 दिन में छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा, इतने छापे नोट

Tu Jhoothi Main Makkar : बॉलीवुड फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई में वैसे तो 6वें दिन गिरावट दर्ज हई है, लेकिन इसने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

   

 रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की साथ में आई पहली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ अच्छा कलेक्शन करती नजर आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए छह दिन बीत चुके हैं और इतने कम दिनों में लव रंजन द्वारा निर्देशित यह मूवी थिएटर में ठीकठाक संख्या में दर्शकों को लाने में कामयाब रही है। इस फिल्म ने अभी तक कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ और अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ से भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हालांकि, ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ने में अब भी पीछे है।

‘तू झूठी में मक्कार’ का वीकेंड कलेक्शन काफी शानदार रहा। फिल्म ने पांच दिनों में 70 करोड़ की कमाई कर डाली। वीकेंड के बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 70 करोड़ से ज्यादा हो गया।

वहीं दुनिया भर में फिल्म रविवार तक ही तकरीबन 22 करोड़ की कमाई कर चुकी थी, जिसके बाद अगर अब सोमवार की दुनिया भर के सिनेमाघरों की कमाई मिलाकर फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस तरह से सोमवार का दिन फिल्म के लिए बुरा भी रहा और अच्छा भी साबित हुआ है। कमाई की बात करें तो पहले दिन 15.71 करोड़, दूसरे दिन 10.34 करोड़, तीसरे दिन 10.52 करोड़, चौथे दिन 16.57 करोड़ और पांचवे दिन 17.08 करोड़ की कमाई की थी। वहीं वीकेंड के बाद कुल कलेक्शन 70 करोड़ से ज्यादा हो गया था। लेकिन सोमवार को आइ भारी गिरावट ने फैंस को हैरान कर दिया है।

कार्तिक आर्यन को लेते हुए’सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी फिल्में बनाने वाले लव रंजन ने इस बार रणबीर कपूर के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बनाई। यह दोनों का साथ में पहला प्रोजेक्ट है। साथ ही श्रद्धा कपूर के साथ भी रणबीर ने पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। फिल्म 200 करोड़ के बजट में बनी रोमांटिक कॉमेडी है।

About Post Author