Jawan का ट्रेलर हुआ रिलीज, पढ़ें मूवी से जुड़ी ये खास बातें

KNEWS DESK- शाहरुख खान की फिल्म जवान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल की शुरुआत में पठान से धमाल मचाने के बाद जवान से लोगों को दिल जीतने के लिए एसआरके तैयार हो गए हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आपको बता दें कि रेड चिलीज ने जवान का एक मोशन पोस्टर शेयर किया था। जिसमें एक वॉकी-टॉकी पर जवान लिखा था और अनाउंसमेंट कमिंग सून लिखा था। इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए रेड चिलीज ने लिखा- स्टे ट्यूंड. जवान ट्रेलर।

फिल्म का ट्रेलर देखने से यह तो साफ हो रहा है कि फिल्म में काफी सारी चीजें दिलचस्प देखने को मिलेंगी। ट्रेलर से यह पता चल रहा है कि जवान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो एक ऐसे व्यक्ति की भावनात्मक यात्रा को दिखाती है जो समाज में गलतियों को सुधारने के लिए तैयार है। ट्रेलर से यह पता चल रहा है कि जवान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो एक ऐसे व्यक्ति की भावनात्मक यात्रा को दिखाती है जो समाज में गलतियों को सुधारने के लिए तैयार है। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका भी नजर आएंगी। सिर्फ यही नहीं फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह भी लग रहा है कि शाहरुख खान एक अलग अंदाज में भी नजर आएंगे जो श्याद पहले कभी नहीं देखा गया होगा।

शाहरूख खान ने शेयर किया पोस्ट

https://www.instagram.com/reel/CugTbrcoeEw/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक टैगलाइन के साथ ‘जवान’ का वीडियो शेयर करते हुए ट्रेलर के रिलीज की तारीख और समय का खुलासा किया था। शाहरुख खान ने लिखा, ‘मैं पुण्य हूं या पाप हूं? मैं भी आप हूं।’

‘जवान’ प्रीव्यू आज यानी 10 जुलाई को हुआ है और पूरे विश्व में फिल्म 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। सिर्फ यही नहीं, सोशल मीडिया पर नयनतारा की एक फोटो भी वायरल हुई थी। फोटो देखकर हर कोई कह रहा है कि यह नयनतारा का जवान में लुक होने वाला है।

About Post Author