अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ की कमाई में आया उछाल, जानें शानदार कलेक्शन

KNEWS DESK- अक्षय कुमार की हालिया कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल में’ को बॉक्स ऑफिस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन वीकडेज में फिल्म के प्रदर्शन में गिरावट देखी गई। हालांकि, दूसरे रविवार ने इस फिल्म की कमाई में एक महत्वपूर्ण उछाल ला दिया है।

फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन

फिल्म ‘खेल खेल में’ ने अपने पहले 10 दिनों में कुल 20 करोड़ से अधिक की कमाई की है| शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 11वें दिन यानी दूसरे रविवार को फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया। यह आंकड़ा शनिवार के मुकाबले 0.40 करोड़ रुपये अधिक है, जब फिल्म की कमाई 1.35 करोड़ रुपये थी।

फिल्म की कास्ट और निर्देशन

मुदस्सर अजीज, जिन्होंने ‘पति पत्नी और वो’ जैसी हिट फिल्म का निर्देशन किया था, उन्होंने इस फिल्म का भी निर्देशन किया है। ‘खेल खेल में’ एक कॉमेडी ड्रामा है जो एक गेम के इर्द-गिर्द घूमती है, जिससे पतियों की पोल खुलती है| फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान, एमी विर्क, आदित्य सील, और प्रज्ञा जायसवाल जैसे नामी कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की कमाई का ट्रेंड

पहले दिन: 5.05 करोड़

दूसरे दिन: 2.05 करोड़

तीसरे दिन: 3.1 करोड़

चौथे दिन: 3.85 करोड़

पांचवे दिन: 2 करोड़

छठे दिन: 1.2 करोड़

सातवें दिन: 1.1 करोड़

आठवे दिन: 1 करोड़

नौवे दिन: 0.7 करोड़

दसवे दिन: 1.35 करोड़

ग्यारहवे दिन (शुरुआती आंकड़े): 1.75 करोड़

फिल्म की स्थिति और भविष्य

‘खेल खेल में’ की कमाई में दूसरे रविवार का उछाल एक सकारात्मक संकेत है, जो दर्शाता है कि फिल्म के प्रति दर्शकों में रुचि बनी हुई है। हालांकि, शुरुआती आंकड़े हैं और सही आंकड़ों में फेरबदल हो सकता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म इस गति को बनाए रख सकती है और बॉक्स ऑफिस पर और सफलता प्राप्त कर सकती है या नहीं।

About Post Author