‘द आर्चीज’ रोहित रॉय की बेटी को हुई थी ऑफर , मगर इस कारण से कर दिया था रिजेक्ट

KNEWS DESK  जोया अख्तर की  आने वाली  फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड के कई स्टारकिड नजर आयेंगे. इसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में मिहीर अहूजा, डॉट,युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी नजर आएंगे.इस फिल्म में जोया अखतर ने रोहित रॉय की बेटी कियारा को भी काम करने का ऑफर दिया था .लेकिन हाल ही में एक्टर रोहित रॉय ने  इस फिल्म को रिजेक्ट करने का कारण बताया..

रोहित रॉय की बेटी कियारा को ऑफर हुई फिल्म 

खतरों के खिलाड़ी कंटेस्टेंट और एक्टर रोहित रॉय ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी कियारा को भी ये फिल्म ऑफर हुई थी. हालांकि, कियारा अभी पढ़ाई पर फोकस करना चाहती है इसलिए उसने ये फिल्म रिजेक्ट कर दी थी. रोहित ने कहा कि उन्हें बेटी के एक्टिंग फील्ड में आने से कोई दिक्कत नहीं है.

रोहित ने कहा, ‘लगभग डेढ़ साल पहले, मैं शबाना आजमी के एक फैशन इवेंट में था. वहां मीडिया और कई सितारे मौजूद थे. बाद में एक्सेल ने मुझे आर्चीज के लिए बुलाया था. मैंने उन्हें कहा कि वो अभी ब्राउन यूनिवर्सिटी में पढ़ रही है, लेकिन मैं देखता हूं. मैंने कियारा को इसके बारे में बताया. लेकिन उसने मना कर दिया. मैंने उससे कहा है कि एक बार जब उसकी पढ़ाई पूरी हो जाए और वो एक्टिंग बारे में सोचना चाहे तो हम उसका पूरा सपोर्ट करेंगे.

 खुद लॉन्च नहीं  करेंगे रोहित रॉय

रोहित रॉय एक एक्टर होने के साथ-साथ राइटर और डायरेक्टर भी हैं.जब उनसे इंटरव्यू में सवाल किया गया कि क्या वो अपनी बेटी को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा, “मैं ऐसा नहीं करूंगा.”

उन्होंने कहा, ‘ये फिल्ममेकर की सबसे बड़ी गलती होती है कि वो अपने बच्चों को डायरेक्ट करते हैं. ये खराब चीज है. मैं अपनी बेटी के लिए प्रोड्यूस कर सकता हूं पर डायरेक्ट नहीं. मसला ये भी है कि वो मुझसे ज्यादा करण जौहर डायरेक्टेड फिल्म करना चाहती है . लेकिन मैं कियारा की पहली फिल्म कभी भी डायरेक्ट नहीं करूंगा. क्योंकि मैं फिल्म की शूटिंग आगे नहीं बढ़ा पाऊंगा. ये सबसे अच्छा होगा अगर वो किसी और की फिल्म से एंट्री करे. मुझे लगता है कि फिल्म निर्माताओं को कभी भी अपने बच्चों को लॉन्च नहीं करना चाहिए.’

About Post Author