बॉलीवुड सितारे पहुंचे ”संजय लीला बंसाली” का 60वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने

नई दिल्ली: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने बीते दिन अपना 60 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. दरअसल, डायरेक्टर ने 24 फरवरी को अपने जन्मदिन की पार्टी रखी थी, जिसमें उनके करीबी इंडस्ट्री के दोस्तों को देखा गया है. इनमें  2022 की स्मैश हिट गंगूबाई काठियावाड़ी की आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा को स्पॉट किया गया. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. लेकिन फैंस आलिया भट्ट की तस्वीरें देखकर उनके वजन कम होने की बात कहते हुए दिखाई दे रहे हैं.

संजय लीला भंसाली से मिलने पहुंची अलिया भट्ट व्हाइट कलर के आउटफिट में आलिया नज़र आई और वेह हमेशा की तरह बेहत खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन उनका चेहरा देखकर फैंस उनका वजन कम होने की बात कहते नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ फैंस को उनके लिए चिंता हो गई है. वहीं कुछ लोग उन्हें बेटी की डिलीवरी के बाद डिप्रेशन की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि कुछ फैंस का कहना है कि अभी अभी उनकी डिलीवरी हुई है और  वह अपनी बेटी का ख्याल रख रही हैं इसलिए थकी थकी दिख रही हैं.

इस बीच, शनिवार को अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को एक साल पूरा होने पर आलिया भट्ट ने फिल्म निर्माता के साथ पार्टी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने उन्होंने लिखा: “हमारी गंगू का एक साल.” वहीं हैशटैग #ganguabaizindabad और #ganguwalasafed जोड़ा है.

आलिया भट्ट के अलावा फिल्म निर्माता के साथ 3 प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके रणवीर सिंह भी दिखाई दिए. इस दौरान वह भी वाइट टीशर्ट पहने लुक में दिखे

दोनों साथ में फिल्म 2013 में रिलीज गोलियां की रासलीला राम-लीला, 2015 में आई बाजीराव मस्तानी और 2018 में आई “पद्मावत” में साथ काम कर चुके हैं.

इसके अलावा संजय लीला भंसाली की अपकमिंग हीरामंडी में नजर आ रहीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी पार्टी में नजर आईं. पार्टी में सभी सितारे सफेद और काले रंग के लुक में थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

About Post Author