एक्स बॉयफ्रेंड संग शॉपिंग पर गई सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) ने सड़क पर फेंकी प्लास्टिक की बोतल,भड़के यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

एंटरटेनमेंट डेस्क:  सुष्मिता सेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,जिसमें वो पानी की बोतल की वजह से लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं.कभी वो ललित मोदी को डेट करने को लेकर को कभी खुद से 16 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल को डेट करने की वजह से मीडिया में छाई रहती हैं,ऐसे में अब ललित मोदी से रिश्ता टूटने के बाद एक्ट्रेस को फिर से रोहमन के साथ देखा जाने लगा हैं.इसी दौरान सुष्मिता को बेटी अलीशा और एक्स बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट की गई.इस दौरान वो ट्रोल हो गई हैं.जिसकी वजह केवल प्लास्टिक की बोतल हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सुष्मिता और रोहमन  के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जैसे ही दुकान से बाहर आती हैं और कार बैठती हैं तो पानी की प्लास्टिक की बोतल नीचे गिर गई. इसे वो सड़क पर ही छोड़कर चली जाती हैं, जिसे लेकर फाइन की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी भी सुना रहे हैं.

वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘प्लास्टिक की बोतल सड़क पर फेंक रही हैं। बीएमसी क्या इनका फाइन कर सकते हैं?’वहीं कुछ यूजर का कहना हैं कि सुष्मिता की बेटी ने बोतल को बैक डोर से बाहर की तरफ फेंका है.वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘वीडियो को देख के ऐसा लग रहा है कि दरवाजा जोक से लगाते वक्त साइड में जो बोतल रखने वाला स्टैंड होता है इसी में से गिर गया होगा शायद’.इसी तरह से लोग उस वायरल वीडियो पर खूब वाद-विवाद करते नजर आ रहे हैं.

 

‘आर्या’ के तीसरे सीजन में नजर आएंगी सुष्मिता सेन

बरहाल,अगर इसके अलावा सुष्मिता सेने के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही वेब सीरीज के तीसरे सीजन में नजर आएंगी,उनके वेब शो का लोगों को बेसब्री से इंतजार है.इसके डायेक्टर राम माधवानी हैं. वेब सीरीज को कई प्लेटफार्म पर रीलीज किया जाएगा.

 

About Post Author