‘पुष्मा: द रुल’ में पलट जाएगी श्रीवल्ली की किस्मत, रश्मिका मंदाना ने शेयर की बड़ी अपडेट

KNEWS DESK- अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था| फिल्म को फैन्स ने खूब प्यार दिया था और फैन्स फिल्म के पार्ट 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे| अब मेकर्स ने फिल्म के पार्ट 2 को लेकर अपडेट देना शुरू कर दिया है|हाल ही में अल्लू ने अपने लुक और शूटिंग से रुबरु करवाया था। वहीं अब रश्मिका मंदाना ने एक अपडेट शेयर की है।

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ को फैन्स ने बेहद पसंद किया था| इसके साथ ही एक्टर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने पैन इंडिया स्टार बन गए। वहीं, अब फैन्स के बीच दूसरे पार्ट को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है। इस बीच नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने फिल्म के सेट से एक एक्सक्लूसिव अपडेट शेयर की है।

रश्मिका मंदाना ने शेयर की एक्सक्लूसिव तस्वीर

‘पुष्पराज’यानी अल्लू अर्जुन के फैंस सीक्वल से जुड़ी हर छोटी- बड़ी अपडेट के लिए बेताब रहते हैं। फैंस की इस बेताबी को बनाए रखने के लिए श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना ने फिल्म के सेट से एक एक्सक्लूसिव तस्वीर साझा की हैं। फोटो में एक आलीशान घर नजर दिख रहा है, जो ‘पुष्मा: द रुल’ के ग्रैंड होने की ओर इशारा कर रहा है।

रानी बन कर रहेगी श्रीवल्ली

रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- पुष्पा 2 और साथ ही ब्लैक कलर की एक हार्ट इमोजी बनाई। अब इस घर में श्रीवल्ली रानी बनकर रहने वाली हैं या फिर मंजरा कुछ और है, ये तो रिलीज के साथ ही पता चलेगा।

पहले से भी ज्यादा शानदार होगी पुष्पा 2

‘पुष्मा: द रुल’ की शूटिंग तेजी से आगे बढ़ रही है। फिल्म कुछ महीनों बाद थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। ऐसे में मेकर्स फिल्म को परफेक्ट बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। पुष्पा द राइज की सफलता के बाद मेकर्स ने वादा किया था कि अगला पुष्पा 2 पहले से भी ज्यादा शानदार होगा और अब वो अपने इस वादे को निभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

22 मार्च को थिएटर्स में दे सकती है दस्तक

फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल लीड रोल में हैं। ‘पुष्मा: द रुल’ का प्रोडक्शन माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया मिलकर कर रही है। फिल्म अगले साल 22 मार्च को थिएटर्स में दस्तक दे सकती है।

About Post Author