कंगना रनौत की अंग्रेजी का सोनम ने उड़ाया था मजाक, अब एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर यूं दिया करारा जवाब

KNEWS DESK  बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अभिनेत्री कंगना रनौत की अंग्रेजी का मजाक उड़ाया था जिसको लेकर कंगना ने सोशल मीडिया एक क्लिप शेयर किया है, जिसमें कंगना ने सोनम को करारा जवाब दिया है.

कॉफी विद करण में  सोनम कपूर ने कंगना रनौत की इंग्लिश का जम कर मजाक उड़ाया था.इसी बीच कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सोनम वाले एपिसोड का विडियो  शेयर करते हुए कहा कि मूवी माफिया से लंबी लड़ाई के बाद अब किसी आउटसाइर का उसकी इंग्लिश की वजह से मजाक नहीं उड़ाया जाएगा.कंगना और करण जौहर की लड़ाई बहुत पुरानी और पॉपुलर है. कंगना ने कॉफी विद करण में जाकर करण को मूफी माफिया कहा था और उन पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया था. उसके बाद से कंगना अक्सर करण पर किसी न किसी बहाने तंज कसती रहती हैं|

कॉफी विद करण का क्लिप शेयर किया 

मंगलवार को कंगना ने सोशल मीडिया स्टोरी पर कॉफी विद करण का क्लिप शेयर किया, जिसमें  करण जौहर सोनम से पूछते हैं कि अगर आपको अच्छी अंग्रेजी बोलने का पॉवर दिया जाये तो आप ये पॉवर किस  सेलिब्रेटिज को  देंगी? इस सवाल पर सोनम ने तुरंत कंगना का नाम लिया था.

अब किसी आउटसाइडर का मजाक नहीं उड़ाया जाएगा

कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि – फिल्म माफिया से इतने सालों की लड़ाई के बाद मैंने सीखा है कि अब किसी आउटसाइडर का मजाक इंग्लिश न बोलने की वजह से नहीं उड़ाया जाएगा. साथ ही वह शो अब बंद हो गया है.उन्होंने आगे लिखा- अंत में मेरा कमबैक देखना न भूलें. 24 साल की उम्र में खुले तौर पर बेइज्जती सहने के बाद मैंने जिस तहजीब से उसका जवाब दिया था, वैसा जवाब अच्छे घरों में पली -बढ़ीं इंग्लिश बोलने वाली आंटियां कभी नहीं दे सकतीं.

 

 कंगना ने दिग्गज एक्टर देव आनंद को भी किया याद

कंगना ने सोशल मीडिया स्टोरी पर दिग्गज एक्टर देव आनंद का क्लिप शेयर करते हुए बताया कि जब मैं फिल्मों में नई थी तो एक शख्स जो मुझे अक्सर कॉल करते थे और अपनी डायरेक्टोरियल फिल्मों में मुझे रोल ऑफर करते  थे , वह देव साहब थे.. जब मैं स्ट्रगल कर रही थी, तब भी उन्हें  मेरे  टैलेंट की कद्र थी.

फिल्म इमरजेंसी मे कंगना अब इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म को उन्होंने ही डायरेक्ट किया है.  ये फिल्म  24 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. इसके साथ ही उनकी एक और फिल्म तेजस आ रही है, जो 20 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसमें कंगना एयरफोर्स पायलट की भूमिका में दिखेंगी .

About Post Author