पंजाब-हरियाणा रूट की 12 ट्रेनें निरस्त,ट्रैक पर भरा पानी

KNEWS DESK: उत्तर भारत में इस समय हो रही भारी बारिश थमने का नाम नही ले रही है । इससे जगह – जगह जलभराव की स्थिति बनी हुई है ।इसके चलते लोगों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है ।ट्रैक पर पानी भरने की वजह से इंडियन रेलवे द्वारा कई ट्रेनें निरस्त कर दी गईं । पंजाब और हरियाणा रूट से आने वाली ट्रेनों का संचालन ज्यादा प्रभावित रहा। ट्रैक पर पानी भरने के कारण 12 ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया। इसके साथ ही बता दें कि बुधवार और बृहस्पतिवार को भी कई ट्रेनें निरस्त रहेंगी । आइये जानें इसके बारे में…..

मंगलवार ( 12 जुलाई ) की निरस्त ट्रेनें

मंगलवार को 15098 अमरनाथ एक्सप्रेस और बेगमपुरा एक्सप्रेस जम्मूतवी से निरस्त रही। बेगमपुरा एक्सप्रेस वाराणसी से और हिमगिरि एक्सप्रेस हावड़ा से निरस्त रही। चंडीगढ़ से चंडीगढ़-लखनऊ जंक्शन एक्सप्रेस, चंडीगढ़-लखनऊ सुपरफास्ट और लखनऊ से लखनऊ-चंडीगढ़ सुपरफास्ट भी निरस्त रही। आम्रपाली एक्सप्रेस को भी अमृतसर से रेलवे ने निरस्त कर दिया है ।

बुधवार ( 13 जुलाई ) को भी निरस्त रहेंगी ये ट्रेनें

भारी बारिश से जलभराव की स्थिति के कारण  बुधवार को भी कई ट्रेनें निरस्त रहेंगी। इनमें चंडीगढ़-लखनऊ सुपरफास्ट, जम्मूतवी और लखनऊ बेगमपुरा एक्सप्रेस शामिल हैं। बृहस्पतिवार को जम्मूतवी-हावड़ा हिमगिरि एक्सप्रेस भी निरस्त रहेगी।

About Post Author