सोनम बाजवा, कृति खरबंदा और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें स्टार्स की तस्वीरें

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा, सोनम बाजवा, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और सिंगर स्टेबिन बेन को मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। आपको स्टार्स के लुक दिखाते हैं|

सोनम बाजवा ने ब्लू डेनिम जींस और स्नीकर्स के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक शेड्स से पूरा किया। सोनम ने ब्लैक स्लिंग बैग भी कैरी किया हुआ था। उन्हें पिछली बार गिप्पी ग्रेवाल के साथ “कैरी ऑन जट्टा थ्री” में देखा गया था।

स्टेबिन बेन ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक डेनिम पैंट और ब्लैक डेनिम जैकेट के साथ ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। उन्होंने अपने लुक को शेड्स और बूट्स से पूरा किया। बेन ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत “मेरा दिल भी कितना पागल है”, “भीगी भीगी रातों में”, “ये जो हल्का हल्का सुरूर है”, और “छुपाना भी नहीं आता” जैसे लोकप्रिय गीतों के साथ की थी।

साफ दिखा ग्लो

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने बैली के साथ ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी। उन्होंने टोट बैग भी कैरी किया हुआ था। उन्हें आखिरी बार 2021 में “14 फेरे” में देखा गया था। वो “रिस्की रोमियो” में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं।

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को ब्लू डेनिम जींस, ब्लैक टी-शर्ट और कैप में देखा गया। फारूकी ने हाल ही में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17वें का खिताब जीता था।

यह भी पढ़ें – अहमदाबाद: पीएम मोदी ने 85,000 करोड़ रुपये की रेलवे परियोजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास

About Post Author