‘लापता लेडीज’ के डायलॉग लिखने वाली स्नेहा देसाई ने कहा- ‘फिल्म अच्छाई का जश्न मनाने के बारे में है…’

KNEWS DESK- लेखिका स्नेहा देसाई ने कहा कि फिल्म “लापता लेडीज” उन महिलाओं और पुरुषों की शक्ति का जश्न मनाने के बारे में है, जो सही चीज के लिए खड़े होते हैं।

फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिखने वाली स्नेहा देसाई ने कहा कि अच्छाई हर किसी में होती है और किरण राव के नए डायरेक्शन प्रयास का उद्देश्य यही बताना है ।

बता दें कि निर्मल प्रदेश नाम के एक काल्पनिक राज्य में बनी “लापता लेडीज” दो दुल्हनों फूल और पुष्पा की कहानी है, जो गलती से ट्रेन में बदल जाती हैं| एक को दूल्हा अपने साथ घर ले जाता है, जबकि दूसरे को रेलवे स्टेशन पर फंसा छोड़ दिया जाता है।

Kiran Rao Ready To Come Back In Direction After 11 Year From Laapataa Ladies - Entertainment News: Amar Ujala - Laapta Ladies:'लापता लेडीज' से निर्देशन की दुनिया में वापसी को तैयार किरण

स्नेहा देसाई ने पीटीआई को बताया कि कोई भी किसी भी हालात में सही चीज के लिए खड़ा हो सकता है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के जरिए वे उन महिलाओं की शक्ति का जश्न मनाते हैं, उन पुरुषों की शक्ति का भी जश्न मनाते हैं, जो खड़े होते हैं और अपनी जिम्मेदारी निभाने को तैयार हैं।

बता दें कि शुक्रवार को रिलीज हुई “लापता लेडीज” में प्रतिभा रांटा और नितांशी गोयल खोई हुई दुल्हन की भूमिका में हैं| इस फिल्म में स्पर्श श्रीवास्तव ने दूल्हे का किरदार निभाया है| फिल्म की काफी तारीफ की जा रही है और इसने दो दिन में वर्ल्डवाइड 3.85 करोड़ रुपये की कुल बॉक्स ऑफिस कमाई की है।

About Post Author