श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने सलमान खान को लेकर किया बड़ा खुलासा बोली….

ENTERTAINMENT DESK,  एक्ट्रेस पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पलक तिवारी ने सलमान खान के साथ काम करने के बारे में बात की और एक ‘नियम’ का खुलासा किया जिसे वह अपने सेट पर लागू करते हैं। पलक टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी की बेटी हैं, और वह हार्डी संधू के हिट ‘बिजली बिजली’ म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने के बाद प्रसिद्ध हुईं।

   सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में, पलक ने खुलासा किया कि किसी का भाई किसी की जान पहली बार नहीं है जब उन्होंने सलमान के साथ काम किया है| उन्होंने कहा कि “वो पहले सलमान और उनके बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में असिस्टेंट थीं।” उन्होंने उस एक नियम का भी खुलासा किया जो सलमान ने सभी महिला क्रू सदस्यों के लिए सेट पर लागू किया था, और कहा कि इस नियम से उनकी मां से ज्यादा खुश कोई नहीं था।

यह पूछे जाने पर कि फिल्म में पलक को कास्ट किए जाने पर क्या उनकी मां रोने लगीं, उन्होंने कहा, “मेरी मां रोई नहीं, और यह अच्छी बात है। वह काफी शांत थीं, क्योंकि उन्हें पता था कि मैं सलमान सर के सेट पर हूं। वह शांत थी। एक बहुत ही मजेदार कहानी है। वह सलमान सर के साथ बहुत खुश हैं, क्योंकि हर देसी मां की तरह, वह हमेशा मेरे पहनावे को लेकर बहुत आलोचनात्मक रही हैं। जब मैं अंतिम के सेट पर सलमान सर के साथ थी सलमान सर का एक नियम था, “मेरे सेट पर हर लड़की की नेकलाइन यहां तक होनी चाहिए, सभी लड़कियों कवर होनी चाहिए, अच्छी लड़कियों की तरह”

पलक ने कहा कि उनकी मां उसे पूरी तरह ढक कर काम पर जाते देख लेती थी और उन्हें शक हो जाता था। पलक ने आगे कहा,”वह (सलमान) परंपरावादी हैं, उनका कहना है जो पहनना है पहनो, लेकिन उन्हें ये भी लगता था कि मेरी लड़कियां प्रोटेक्ट रहें। अगर ऐसे पुरुष हैं जिन्हें वह व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते हैं, तो वह हर किसी पर भरोसा नहीं करते हैं, उनका ये था कि लड़की को हमेशा सुरक्षित रहना चाहिए।”

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, शहनाज़ गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, विजेंदर सिंह और अन्य कलाकार भी हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About Post Author