शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के बर्थडे पर लुटाया प्यार, भांगड़ा डांस से मचाई धूम

KNEWS DESK – बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा हमेशा से बी-टाउन के पावर कपल्स में शुमार रहे हैं। साल 2009 में शादी के बंधन में बंधने के बाद, यह जोड़ी अपने दो बच्चों वियान और समीशा के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही है। बावजूद इसके, दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने और अपना प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इस बार शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के जन्मदिन पर उनके लिए खास अंदाज में अपना प्यार जताया।

Shocking : शादी के 13 साल बाद शिल्पा-राज के रिश्ते में आई दरार! वायरल ट्वीट  में राज कुंद्रा बोले-''हम अलग हो गए हैं'' - we have separated is raj kundra  shilpa shetty

राज कुंद्रा का भांगड़ा डांस बना चर्चा का केंद्र

9 सितंबर 2024 को राज कुंद्रा का जन्मदिन था और इस खास मौके पर शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा वीडियो शेयर किया, जिसमें राज अपने धमाकेदार भांगड़ा डांस से सबका दिल जीतते नजर आए। वीडियो में राज कुंद्रा को कोट-शर्ट और जींस में भांगड़ा करते देखा जा सकता है, उनकी ऊर्जा और उत्साह ने महफिल में चार-चांद लगा दिए।

शिल्पा ने किया राज के डांस का लोहा माना

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी भी लाल रंग की ड्रेस में नजर आईं। लेकिन जैसे ही राज कुंद्रा ने अपनी भांगड़ा मूव्स से स्टेज पर कब्जा जमाया, शिल्पा अपने पति का जोश देखकर चौंक गईं। उन्होंने मस्ती में हाथ जोड़ते हुए किनारे हटने का नाटक किया, क्योंकि राज के शानदार मूव्स को कोई भी मैच नहीं कर सकता था। शिल्पा के चेहरे पर खुशी और गर्व साफ नजर आ रही थी, और उन्होंने पति को दिल से सराहा।

शिल्पा का प्यारा संदेश

इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, “बेस्ट भांगड़ा डांसर के लिए जिसे मैं जानती हूं। मेरे सोलमेट, आप जिंदगी में ऐसे ही डांस करते रहें और मुस्कुराते रहें। हैप्पी बर्थडे मेरे कुकी। आपकी सोच से परे आपको चाहती हूं। वियान, समीशा और मैं आपको पाकर धन्य हो गए।” शिल्पा के इस प्यार भरे संदेश को राज ने भी स्नेहपूर्वक जवाब देते हुए लिखा, “थैंक यू माय सोलमेट।”

फैंस और दोस्तों ने की राज के डांस की तारीफ

राज कुंद्रा के भांगड़ा डांस ने न केवल शिल्पा को बल्कि उनके फैंस और दोस्तों को भी प्रभावित किया। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनकी एनर्जी और डांस मूव्स की तारीफ की। एक यूजर ने कहा, “वाकई उन्होंने धमाल मचा दिया।” दूसरे ने कहा, “उनका एनर्जी लेवल कमाल का है।” कई लोगों ने उन्हें “अमेजिंग डांसर” बताते हुए उनके डांस को सराहा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.