प्रिंस नरुला के घर गूंजी किलकारी, युविका चौधरी ने बेटी को दिया जन्म, फैन्स ने दी बधाई

KNEWS DESK –  टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरुला के घर नन्ही परी ने दस्तक दी है। दोनों ने अपनी लाइफ का एक नया अध्याय शुरू करते हुए एक बेटी का स्वागत किया है। यह खुशखबरी शनिवार शाम को आई जब युविका ने बेटी को जन्म दिया।

Prince Narula shares heartwarming post for Yuvika Choudhary on their 6th  wedding anniversary, see pics

प्रिंस के पिता ने की खबर कंफर्म

रिपोर्ट के अनुसार, प्रिंस नरुला के पिता जोगिंदर नरुला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “हां, बेटी ने जन्म लिया है और हम बहुत खुश हैं।” इस नई खुशी से पूरा परिवार उत्साह से भरा हुआ है। फैंस और उनके चाहने वाले इस मौके पर कपल को बधाई दे रहे हैं।

युविका और प्रिंस की लव स्टोरी

युविका और प्रिंस की लव स्टोरी टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 9 से शुरू हुई थी। शो में दोनों के बीच दोस्ती हुई, और बाद में यह दोस्ती प्यार में बदल गई। कपल ने 2016 में सगाई की और लगभग दो साल तक डेट करने के बाद 2018 में शादी की। उनकी शादी काफी धूमधाम से हुई और इंडस्ट्री में काफी चर्चा का विषय रही थी।

नई जिम्मेदारी को लेकर कपल की खुशी

इससे पहले, जब युविका से बच्चे के आगमन के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, “हम इस नई जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार हैं और इस खूबसूरत फेज को एक्सपीरियंस करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।”

IVF के जरिए बनीं माता-पिता

युविका ने एक इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया था कि उन्होंने पहले अपने करियर और प्रिंस के करियर को स्थापित करने के लिए फैमिली प्लानिंग को आगे बढ़ाया। लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि एक समय के बाद शरीर और उम्र कई चीजों में सपोर्ट नहीं करती। इसी कारण कपल ने IVF का सहारा लिया और यह खुशी अब उनके जीवन में आई है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.