मुंबई एयरपोर्ट पर सारा अली खान, सारा खान, सोफी चौधरी और वामिका गब्बी हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

KNEWS DESK – बॉलीवुड के सितारे अक्सर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट होते रहते हैं| इस बार पैपराजी के कैमरे में बॉलीवुड की एक्ट्रेस सारा अली खान, सारा खान, सोफी चौधरी और वामिका गब्बी स्पॉट हुईं हैं| आपको स्टार्स के लुक के बारे में बताते हैं|

सारा अली खान ने ब्लैक कलर की लेदर जैकेट और डेनिम पहनी हुई थी। उन्होंने अपना पहनावा शेड्स और ब्लैक स्लिंग बैग के साथ पूरा किया। एक्ट्रेस को आखिरी बार “जरा हटके” में देखा गया था। ज़ारा बचके की अगली उपस्थिति बिल्कुल नए अवतार में होगी। फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में उन्हें कन्नन अय्यर डायरेक्ट करेंगे।

सारा खान ने नीली डेनिम जींस के साथ काला स्वेटर पहना था। और एक टोट बैग कैरी किया। सारा खान को उनके शो “बिदाई”, “प्रीत से बंधी ये डोरी राम मिलायी जोड़ी”, और “जुनून – ऐसी नफ़रत तो कैसा इश्क” के लिए पहचाना जाता है।

सोफी चौधरी ने नीली डेनिम जींस के साथ बेज रंग की टी-शर्ट चुनी। उन्होंने अपना लुक धूप के चश्मे और एक हैंडबैग के साथ पूरा किया। सोफी को आखिरी बार 2014 में महेश बाबू की फिल्म 1 नेनोक्कडाइन में देखा गया था।

वामिका गब्बी को काले स्वेटर और ग्रे जींस पहने देखा गया। उन्होंने अपने लुक को सनग्लासेस के साथ पूरा किया और एक हैंडबैग कैरी किया। वामिका को आखिरी बार अली फज़ल के साथ ‘खुफिया’ में देखा गया था।

यह भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव में यूपी की इन 17 सीटों पर लड़ेगी कांग्रेस, इंडिया गठबंधन की बाकी पार्टियों को मिली 63 सीटें

About Post Author