शादी के लिए सपना को नहीं मिला था फैमिली का सपोर्ट, बचपन से दिल की इच्छा थी खास वजह

KNEWS DESK : हरियाणा की ‘डांस क्वीन’ सपना चौधरी (Sapna Choudhary Veer Sahu) अक्सर चर्चा में रहती हैं. खासकर अपनी शादी को लेकर सपना खूब सुर्खियों में थीं. उन्होंने अचानक अपने फैंस को शादी की खबर देकर हैरान कर दिया था. उन्होंने बताया था कि उन्होंने वीर साहू से सीक्रेट मैरिज की थी. ऐसे में कई बार अभिनेत्री के फैंस ने सवाल किए कि उन्होंने वीर साहू को ही अपना पति क्यों चुना?

सपना चौधरी (Sapna Choudhary), इस नाम से कौन वाकिफ नहीं है. डांस की दुनिया में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी ने रियेलिटी शो बिग बॉस 11 में भी हिस्सा लिया था और अपने अंदाज से सबको हैरान कर दिया था. शो से बाहर आने के बाद भी वह काफी चर्चा में रहीं और अपनी सरप्राइज शादी को लेकर तो उन्होंने सबको ही हैरान कर दिया. सपना ने अचानक सिंगर वीर साहू से शादी कर ली, जिसके बाद फैंस हैरान रह गए. अभिनेत्री की शादी के बाद कई फैंस ने उनसे सवाल किया कि आखिर उन्होंने अचानक वीर साहू (Veer Sahu) से शादी कैसे कर ली, जिसका अब अभिनेत्री ने जवाब दे दिया है.

जी हां, सपना चौधरी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें वह एक इवेंट में वीर साहू से शादी करने के पीछे की अपनी वजह का खुलासा कर रही हैं.वीडियो में सपना चौधरी कहती हैं- ‘मेरे अंदर एक ही कमी है कि मां गाना नहीं गाती हूं. मैं इतनी अच्छी सिंगर नहीं हूं, इसलिए मैंने इनसे (वीर साहू) से शादी कर ली. सिंगर से शादी कर ली.’ सपना आगे कहती हैं- ‘इनसे शादी मेरे लिए बहुत गर्व की बात है, मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं इनकी बीवी हूं. मैं यही कहना चाहूंगीकि 70 जन्म तक मुझे यही मिलें.इसी बीच जब सपना से कहा गया कि वीर साहू से भी पूछिए कि वे क्या चाहते हैं. जवाब में सपना कहती हैं- ‘ये तो मुझे 75 जन्म तक चाहते हैं

वीर को लेकर सपना ने कहा ये भी बताया कि वो मुझे हर चीज में सपोर्ट करते हैं. साथ ही जब भी मैं परेशान होती हूं तो वो झट से इस बात को समझ जाते हैं और मुझे नॉर्मल करने की कोशिश करते हैं.

About Post Author