ठुमकों से मिली पहचान और कामयाबी… अब भरेंगी राजनीति की चाभी… आईए जानते है कि कौन है संभावना सेठ?

Bollywood Desk, फिल्मी और टीवी की दुनिया में अपना नाम कमा लेने वाली भोजपुरी अभिनेत्री संभावना सेठ अब राजनीति में नाम कमाने के लिए अपने कदम रख चुकीं है. उन्होंने हाल ही में आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. वहीं केजरीवाल की पार्टी का हिस्सा बनने को लेकर संभावना ने कहा कि मेरी मीटिंग बहुत साल पहले हुई थी मगर मुझें यकीन नहीं था कि मैं अपने करियर के साथ राजनीति भीं करूंगी.

संभावना ने बताया कि उनके जीवन का दौर 1997 से शुरू हुआ था. उन्होंने छोटे छोटे नृत्य से ज़िंदगी की गाड़ी को खींचा. फिर भोजपुरी के आइटम सांग ने मेरी ज़िंदगी बदल दी और मुझको एक नई पहचान दी. जिसके बाद मैं मुंबई में रहने लगी.

सबसे मशहूर गाना रहा  

संभावना का सबसे चर्चित सांग ‘तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर ज़ुबान पर’ इस गाने के बाद सभी के दिलों पर संभावना राज करने लगीं थीं. फिल्म जगत में भी ख़ूब नाम कमाया और इसकी शुरुआत ‘ पागलपन’ से की फिर ये और भी लोकप्रिय होती गई.

कुछ दिनों से टीवी की दुनियां से भले ही दूर है मगर अपने चाहने वालों के बीच अक्सर सोशल मीडिया के जरिए बनी रहती हैं

‘ मां बनने के लिए क्या नहीं किया’


एक रिपोर्ट के अनुसार संभावना ने कहा कि वह बीते पांच वर्षो से मां बनने के लिए न जानें कितने दर्द सहे है और कितने इंजेक्शन. लेकिन वो भी असफल रहा मगर उनके जीवन साथी अविनाश ने अक्सर उनका साथ दिया है अब वो दोनों यूट्यूब पर मजेदार वीडियो अपलोड करते रहते है। और अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल तरीके से जी रहें है।

About Post Author