एल्विश को डांटना सलमान को पड़ा भारी, ट्विटर पर भाईजान की लगी क्लास

KNEWS DESK- बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 सभी को बेहद पसंद आ रहा है। खासतौर पर एल्विश यादव के शो में होने पर लोग बिग बॉस देखना खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि लोग एल्विश को खूब पसंद करते हैं तो वहीं बात करें वीकेंड के वार पर सलमान खान का गुस्सा देखने को मिला। जहां वो एल्विश और मनीषा रानी को जमकर लताड़ते देखे गए जो फैंस को भी बिल्कुल पसंद नहीं आया है और अब एल्विश और मनीषा के फैंस सलमान खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। तो पहले जानते हैं कि सलमान खान ने क्या कहा।

सलमान ने एल्विश को कहा कुछ ऐसा

शो में आपने देखा है कि एल्विश यादव देहाती भाषा का इस्तेमाल करते हैं और रोस्ट भी बिल्कुल देसी अंदाज में करते हैं। इसी चीज को लेकर सलमान खान ने एल्विश यादव को खरी खोटी सुना दी। उन्हें कहा कि अभिषेक, मनीषा और बेबिका के साथ उन्होंने अपमानजनक व्यवहार किया। उन्होंने अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए।

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

एक यूजर्स ने कमेंट कर लिखा-सलमान खान के निशाने पर एल्विश के प्रशंसक, उनका करियर, उनका स्टारडम है। मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान को दर्शक मनीषा को पसंद करते हैं। दूसरे यूजर्स ने लिखा-जाहिर तौर पर सलमान नहीं चाहते कि ये 2 एलविश यादव और मनीषा रानी लोगों से ज्यादा चमकें। एक अन्य यूजर ने लिखा- सलमान खान ने एल्विस यादव के साथ गलत किया समर्थन करने वाले लोग एल्विस को वोट दें। गौरतलब है कि शो को दो हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया है। अब फैंस को शो ज्यादा समय तक देखने के लिए मिलेगा।

About Post Author