सलमान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा-30 अप्रैल को मारूंगा…

knews desk : सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही हैं. अब एक बार फिर बॉलीवुड के इस सुपर स्टार को धमकी मिली है. कॉलर ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर सलमान को मारने की धमकी दी है.

बॉलिवुड के दबंग खान यानी सलमान ख़ान को धमकी मिलने का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस कड़ी में सलमान ख़ान को एक और धमकी मिली है. हैरानी की बात ये है कि इस बार कॉलर ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर कहा है  की वो सलमान ख़ान को 30 तारीख़ को मारेगा. कॉलर में अपना नाम रॉकी भाई बताया है और कहा की वो जोधपुर का गौरक्षक है. जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई थी और जांच में मेल का कनेक्शन यूके से निकला था। वहीं अब एक बार फिर अभिनेता को कॉल पर जान से मारने की धमकी दी गई है। कॉलर ने इस बार अटैक की तारीख भी बताई है। इस खबर के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक अज्ञात शख्स ने 10 अप्रैल को करीब 9 बजे मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया। इस दौरान कॉलर ने कहा कि वो सलमान ख़ान को 30 अप्रैल को मारेगा। इसी के साथ कॉलर ने अपने आप को रॉकी भाई बताया और कहा कि वह जोधपुर का गौरक्षक है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। कॉलर तक पहुंचने की पुलिस हर मुमकिन कोशिश कर रही है।

यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान को कॉल पर धमकी मिली हो। इससे पहले भी सलमान खान को कॉल और ईमेल पर धमकी मिल चुकी है। हाल ही में सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को एक धमकी भरा ई-मेल भेजा था, जिसमें एक्टर से बात करने की बात कही गई थी। ये मेल रोहित गर्ग के नाम से भेजा गया था। यह धमकी सलमान खान को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की ओर से सलमान को फिर से धमकी दी गई थी। इससे ठीक पहले जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि उसके जीवन का सबसे बड़ा उद्देश्य सलमान खान को मारना है। इन धमकियों के बाद सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

आपको बता दें कि सलमान खान ने लगातार मिल रही धमकियों के बीच नई बुलेट प्रूफ कार खरीदी है। जो कि विदेश से इंपोर्ट हुई है। सलमान ने निसान पेट्रोल एसयूवी कार को अपने कार के कलेक्शन में शामिल किया है। फिलहाल ये गाड़ी इंडियन मार्केट में लॉन्च भी नहीं हुई है।

About Post Author