भारतीय सेना पर साई पल्लवी ने दिया विवादित बयान, रामायण की सीता पर भड़के लोग

KNEWS DESK – अपने अभिनय और सादगी के लिए मशहूर साउथ इंडियन एक्ट्रेस साई पल्लवी इन दिनों एक विवाद के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। साई का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने भारतीय सेना को लेकर ऐसी बात कह दी, जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके बाद से उनके आगामी फिल्म ‘रामायण’ में सीता के किरदार निभाने पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं।

Sai Pallavi Nitesh Tiwari Ramayan s Sita Opens up about not wearing short  dresses in films after viral video कौन सा वीडियो वायरल होने के बाद साई  पल्लवी ने छोड़ दिया छोटी ड्रेसेज पहनना? बोलीं- लोग रोक रोक कर...,  एंटरटेनमेंट न्यूज़

क्या कहा था साई पल्लवी ने?

वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार, साई पल्लवी ने साल 2022 के एक इंटरव्यू में भारत और पाकिस्तान के बीच की सोच पर बात करते हुए एक टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था, “जिस तरह से भारत के लोग पाकिस्तानियों को देखते हैं, ठीक उसी तरह वहां के लोग भी भारतीयों को एक निश्चित नजरिए से देखते हैं। वे हमारी सेना को एक आतंकवादी समूह की तरह देखते हैं। मुझे किसी भी तरह की हिंसा समझ में नहीं आती।” उनका यह बयान सोशल मीडिया पर इस तरह से देखा जा रहा है कि उन्होंने भारतीय सेना पर सवाल उठाया है, जिससे लोगों का आक्रोश फूट पड़ा है।

सीता के किरदार पर उठ रहे सवाल

साई पल्लवी जल्द ही निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में रणबीर कपूर के साथ सीता के किरदार में नजर आएंगी। हालांकि, उनके इस बयान के बाद कई लोगों का मानना है कि ऐसा बयान देने वाली एक्ट्रेस को सीता का किरदार निभाने का हक नहीं है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उनकी आलोचना करते हुए कहा कि यह “कम्युनिस्ट विचारधारा वाली अभिनेत्री” सीता का किरदार निभाने के योग्य नहीं है। एक यूजर ने लिखा, “बहुत दुख की बात है कि ऐसी अभिनेत्री रामायण में सीता मां का किरदार निभा रही है।”

साई पल्लवी की सादगी और अभिनय की पहचान

साई पल्लवी का पूरा नाम साई पल्लवी सेंथमराय है और उनका जन्म 9 मई 1992 को तमिलनाडु के नीलगिरी जिले में हुआ था। साउथ इंडियन सिनेमा में उन्होंने तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में अभिनय कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनकी फिल्म ‘गार्गी’ को क्रिटिक्स और दर्शकों ने खूब सराहा था। साई पल्लवी अपने सादगी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं, और उनके फैंस उनकी सादगी की तारीफ करते नहीं थकते।

सोशल मीडिया पर विवाद के साथ-साथ समर्थन

हालांकि, विवाद के चलते साई पल्लवी की आलोचना हो रही है, लेकिन उनके कुछ फैंस इस बयान का बचाव करते हुए यह भी कह रहे हैं कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। उनका मानना है कि साई पल्लवी ने बस यह समझाने की कोशिश की थी कि दोनों देशों के बीच एक-दूसरे के प्रति गलत धारणाएं हैं और उन्होंने भारतीय सेना का अपमान नहीं किया है।

क्या कहती है इंडस्ट्री?

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में कई लोगों का मानना है कि एक बयान के चलते किसी के अभिनय करियर पर सवाल उठाना उचित नहीं है। कुछ लोगों का मानना है कि साई पल्लवी ने अपनी फिल्मों में जो सादगी और ईमानदारी दिखाई है, वही उनके व्यक्तित्व का हिस्सा है और उनका बयान शायद गलत तरीके से समझा गया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.