बदलापुर में दो नाबालिग बच्चियों के यौन उत्पीड़न पर भड़के रितेश देशमुख, कहा- ‘ऐसे राक्षसों को …’

KNEWS DESK- कोलकाता में एक डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत और मर्डर केस की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले के बदलापुर में एक और दिल दहला देने वाली घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। बदलापुर के एक स्कूल में चार साल की दो बच्चियों के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न की वारदात सामने आई है। यह घटना एक सफाईकर्मी द्वारा की गई है, जिसने न केवल नाबालिगों के खिलाफ घिनौना अपराध किया बल्कि देशभर में लोगों का गुस्सा भी भड़का दिया है।

रितेश देशमुख का गुस्सा और सख्त सजा की मांग

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने इस घटना के खिलाफ अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से अपनी नाराजगी जाहिर की और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग की। रितेश ने लिखा, एक पिता होने के नाते, मैं इस घटना से अत्यंत दुखी, क्रोधित और आहत हूं। स्कूल को बच्चों के लिए सुरक्षित जगह होना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं है| ऐसे राक्षसों को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने अपने पोस्ट में छत्रपति शिवाजी महाराज के समय के कड़े कानूनों को फिर से लागू करने की बात भी की, ताकि दोषियों को उचित सजा मिल सके।

सख्त कार्रवाई और विशेष जांच दल का गठन

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस गंभीर घटना का संज्ञान लेते हुए तत्काल एक उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया है, जो मामले की गहराई से जांच करेगा और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा। मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा, मैंने बदलापुर की घटना की गंभीरता को देखते हुए SIT का गठन किया है। घटना स्थल पर स्थित स्कूल के खिलाफ भी तेजी से कार्रवाई की जा रही है। दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा|

About Post Author