सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट करके कहा, “बुढ़ऊ ने पठान के एंड में बॉलीवुड…”

entertainment desk, ईद के मौके पर रिलीज़ हुई सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” इन दिनों काफी मुद्दों पर चर्चा का विषय बनी हुई है| बता दें कि पहले दिन भले ही फिल्म की शुरुआत अच्छी न रही हो, लेकिन ईद और रविवार की छुट्टी का फिल्म को पूरा फायदा मिला। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म का दर्शकों के बीच अच्छा क्रेज देखने को मिल रहा है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 2: छप्परफाड़ कमाई की ओर बढ़ी 'किसी का भाई किसी  की जान', कलेक्शन में बंपर उछाल - kisi ka bhai kisi ki jaan day 2

आपको बताते चलें कि “इस फिल्म के निर्माता फरहाद सामजी के मुताबिक इस फिल्म ने कमाई के मामले में वो प्रदर्शन नहीं किया जिसकी उनको उम्मीद थी|” इसी को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने सलमान खान पर निशाना साधा है। उन्होंने फिल्म के कलेक्शन को लेकर दबंग खान का जमकर मजाक उड़ाया है|

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Cast Fees: सलमान खान से लेकर पलक तिवारी तक किसे  मिली कितनी रकम? जानें पूरी कास्ट की फीस

कमाल राशिद खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “बुढ़ऊ ने पठान के एंड में बॉलीवुड के सभी एक्टर्स का मजाक बनाया था, की कोई हिट फिल्म नहीं दे पाएगा, सिवाए उसके। अरे बुढ़ऊ भय्या आप खुद ही अब जिंदगी में कोई हिट फिल्म नहीं दे पाओगे। हम जिसके पीछे लग जाते हैं उसकी लाइफ बना देते हैं। आपकी भी बना दी।”

About Post Author