रश्मि देसाई ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार,फैंस की सांसे गई थम

 

एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने एक्टिंग व अदाओं की वजह से चर्चा में रहती हैं.वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.एक्ट्रेस अपने इंस्टा पर लेटेस्ट फोटो पोस्ट की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी बोल्डनेस और बेबाक लुक की वजह से लोगों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहती हैं एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने हुस्न की वजह से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया हैं.

 रश्मि ने फ्रंट कट टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में तस्वीर साझा की हैं.जिसमें वो काफी सेक्सी और हॉट नजर आ रही हैं.उनके फैंस उनकी यह तस्वीर देखकर अपना अपा खोते हुए नजर आ रहे हैं.

रश्मि ने अपने लुक को खुले बाल व शाइनी मेकअप से पूरा किया है.एक्ट्रेस ने फ्रंट कट आउटफिट में काफी सुंदर लग रही हैं.रश्मि ने इस ड्रेस में अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की हदों को तोड़ते हुए ये साबित कर दिया कि 37 साल की उम्र में भी वो बिजलियां गिराती हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस को किलर पोज़ देते हुए देखा जा सकता है.

एक्ट्रेस के फोटोज़ ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी. फैंस के साथ-साथ भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा ने भी रश्मि के लुक की तारीफ़ करते हुए कमेंट किया. किसी ने उन्हें क़ातिल कहा, तो किसी ने गॉर्जियस कहकर उनके इस तस्वीरों पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस की क्यूटनेस के फैंस दीवाने हैं, लेकिन जब इसके साथ एक्ट्रेस ग्लैमरस का तड़का लगाती हैं तो फिर फैंस के दिलों की धड़कन अपने आप बढ़ जाती हैं.

 

About Post Author