दुर्गा पूजा में रानी मुखर्जी और काजोल ने बिखेरा हुस्न का जलवा, ट्रेडिशनल लुक में छाईं एक्ट्रेसेस

KNEWS DESK – बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां काजोल और रानी मुखर्जी हर साल की तरह इस बार भी दुर्गा पूजा के दौरान अपने पारंपरिक अवतार में नजर आईं। दुर्गा पूजा के इस पवित्र मौके पर दोनों ने न सिर्फ अपने परिवार के साथ मिलकर इस पर्व को मनाया, बल्कि अपने स्टाइल और खूबसूरत लुक्स से फैंस को भी आकर्षित किया। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें काजोल, रानी और तनीषा मुखर्जी की ट्रडिशनल बंगाली लुक में तस्वीरें छाई हुई हैं।

काजोल का नारंगी लुक

काजोल का नारंगी लुक

इस साल काजोल ने नारंगी रंग की साड़ी पहनकर सभी का ध्यान खींचा। साड़ी के पतले बॉर्डर और गले में लंबी माला के साथ, काजोल ने अपने बालों का बन बना रखा था। उनका यह लुक बेहद साधारण होते हुए भी रॉयल नजर आ रहा था। पूजा पंडाल में काजोल का यह रूप देखकर फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे, और उनकी यह तस्वीरें मिनटों में वायरल हो गईं।

सालों बाद दिखीं टीना और अंजलि

 

रानी मुखर्जी का लहरिया साड़ी लुक

रानी मुखर्जी ने नीले रंग की लहरिया साड़ी पहनी, जिसमें चौड़े बॉर्डर के साथ अद्भुत डिज़ाइन बने हुए थे। गले में गोल्डन लंबी माला, कानों में झुमके और बालों को हॉफ ओपन स्टाइल में रखते हुए रानी ने कई खूबसूरत पोज दिए। रानी का यह लुक बेहद शाही था और उनकी तस्वीरों ने फैंस को खासा प्रभावित किया। पूजा पंडाल में रानी मुखर्जी वहां आए लोगों से बातचीत करते हुए भी नजर आईं, जिससे उनकी सादगी और सहजता को भी दर्शाया गया।

रानी का लहरिया साड़ी लुक

‘कुछ कुछ होता है’ की यादें ताजा

काजोल और रानी को एक साथ दुर्गा पूजा पंडाल में देखकर फैंस की यादें फिल्म “कुछ कुछ होता है” से जुड़ गईं। फिल्म में अंजलि (काजोल) और टीना (रानी) के किरदार निभाने वाली ये दोनों अदाकाराएं कई सालों बाद एक साथ पंडाल में पोज़ देती नजर आईं। दोनों का यह मिलन पुरानी यादों को ताजा कर गया और फैंस के लिए एक खास पल बन गया।

तनीषा का बंगाली लुक

तनीषा मुखर्जी का बंगाली लुक

काजोल और रानी के अलावा, तनीषा मुखर्जी भी इस दुर्गा पूजा के खास मौके पर अपने बंगाली लुक में नजर आईं। उन्होंने डार्क पर्पल साड़ी पहनी, जिसमें गोल्डन वर्क किया हुआ था। कानों में हैवी झुमके और माथे पर मांगटीका के साथ, तनीषा का लुक पारंपरिक बंगाली स्टाइल को दर्शा रहा था। उनके इस लुक को भी फैंस ने खूब पसंद किया और सोशल मीडिया पर जमकर सराहना की।

रानी की ये प्यारी फोटो

रानी और बच्ची की प्यारी बातचीत

इस पूजा पंडाल के दौरान रानी मुखर्जी की एक तस्वीर खास चर्चा में रही, जिसमें वह एक छोटी बच्ची से प्यार से बात करती नजर आईं। बच्ची भी रानी की बातें बड़े ध्यान से सुनती दिखी, और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। रानी की सादगी और उनकी मासूमियत इस तस्वीर में झलक रही थी, जिसने फैंस का दिल जीत लिया।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.