लंदन की सड़को पर प्रियंका चोपड़ा पति निक संग हुई रोमांटिक,लिप-लॉक करते हुए फोटो हुई वायरल

केन्यूज डेस्क:बीते दिन प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ लदंन आउटिंग के लिए निकली थीं.इसी समय सड़क पर ही रोमांटिक होते नजर आए दोनों.दोनों ने लिप किस की तस्वीरें हुई वायरल.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मोस्ट लविंग कपल में से एक हैं. हाल ही ये जोड़ी अपनी प्यारी बेटी मालती मैरी के साथ इंडिया आए थे. इस दौरान दोनों ने मुंबई एनएमएसीसी इवेंट में शिरकत की थी. इसके बाद कपल ने लंदर में ईस्टर सेलिब्रेट किया. वहीं बुधवार को प्रियंका और निक को लंदन की सड़कों पर मस्ती करते देखा गया. दोनों इस दौरान रोमांटिक  होते हुए भी नजर आए. फिलहाल कपल की लंदन की सड़कों पर लिप लॉक करने की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

कार में बैठने से पहले किया प्रियंका ने किस 

एक फैन क्लब ने प्रियंका के पति निक के संग लंदन की आउटिंग की फोटों साझा की है.फोटोज में प्रियंका चोपड़ा पिंक कलर की हुडी और मैचिंग की लोवर पहने नजर आ रही हैं. जबकि निक ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं.उन्होंने कूल ब्लैक सनी के साथ अपने लुक को कंपलीट किया है.एक फोटो में निक और प्रियंका कार में बैठने से पहले एक-दूसरे को लिप-लॉक करते हुए दिखाई दिए.वहीं प्रेमी जोड़े की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं.जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं.

वहीं दोनों के प्यार को देखकर लोग आंहे भर रहे हैं उनके चाहने वालें

सोशल मीडिया पर फोटों वायरल होने के बाद ही उनके चाहने वालों ने काफी मजें लेते हुए नजर आए.एक फैंस ने लिखा “इन दोनों लवबर्ड्स को एक साथ देखकर बहुत खुशी हुई.” तो दूसरे ने लिखा कि “वाह हॉट किस!  इन लवबर्ड्स को देखकर खुशी हुई”,वहीं एक यूजर ने लिखा कि” लव बर्ड्स,ऑलवेज टूगेदर”

 

About Post Author