अंकित गुप्ता संग प्रियंका चाहर चौधरी ने मनाया बर्थडे, रोमांटिक फोटोज की शेयर

KNEWS DESK – बिग बॉस 16 में अपनी दमदार परफॉर्मेंस और दिलचस्प पर्सनैलिटी से सभी का दिल जीतने वाली प्रियंका चाहर चौधरी का आज बर्थडे है। बिग बॉस में रहते हुए प्रियंका ने काफी लोकप्रियता हासिल की, और शो के बाद भी उनके फैंस की संख्या में इजाफा होता रहा। प्रियंका ने शो में टीना दत्ता जैसी कुछ खास दोस्त भी बनाई, और उनके साथ-साथ अंकित गुप्ता के साथ उनकी केमिस्ट्री ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

Priyanka Chahar Choudhary And Ankit Gupta To Married This Year प्रियंका चाहर  और अंकित गुप्ता के फैंस के लिए गुड न्यूज, इस साल करेंगे शादी; कब शुरू होंगे  वेडिंग फंक्शन ...

सोशल मीडिया पर बधाइयों की झड़ी

प्रियंका के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस और दोस्तों की तरफ से ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। ‘उडारियां’ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को खास तौर पर उनकी दोस्त और बिग बॉस की को-कंटेस्टेंट टीना दत्ता ने प्यारी तस्वीर के साथ विश किया। टीना और प्रियंका की दोस्ती शो के आखिरी दिनों में और भी गहरी हो गई थी, और आज भी दोनों के बीच की बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर साफ नजर आती है।

बर्थडे वीडियो और तस्वीरें

प्रियंका ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं। पिंक ऑफ-शोल्डर ड्रेस में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने इस खास मौके पर मेकअप में अपने लिप्स को हाईलाइट किया और बालों को जूड़ा बनाकर सिंपल और सोबर लुक रखा। इस बर्थडे लुक ने उनके फैंस को काफी प्रभावित किया है, और तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं।

अंकित गुप्ता के साथ रोमांटिक तस्वीर

बर्थडे फोटोज के बीच एक तस्वीर ने सभी का ध्यान खींचा, जिसमें प्रियंका अपने को-स्टार और करीबी दोस्त अंकित गुप्ता के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं और मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। फैंस को यह रोमांटिक फोटो बेहद पसंद आई है और उनके बीच की केमिस्ट्री की जमकर तारीफ हो रही है।

प्रियंका चाहर चौधरी के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये झलकियां उनके फैंस और दोस्तों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं हैं। उनकी ये खास तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, और उनके फैंस के लिए यह दिन और भी खास बन गया है।

हम भी प्रियंका को उनके बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह ऐसे ही अपने काम और जीवन में सफलता की ऊंचाइयों को छूती रहें।

About Post Author