प्राइम वीडियो ने सारा अली खान की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ के प्रीमियर की तारीख का किया ऐलान, जानें कब होगी रिलीज

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ को लेकर चर्चा में हैं| एक्ट्रेस की फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं| फिल्म का फर्स्ट लुक काफी पहले सामना आया था| वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है| फिल्म का डायरेक्शन कन्नन अय्यर ने किया है।

Ae Watan Mere Watan teaser: Sara Ali Khan transforms into a freedom  fighter, promises that the 'voice of India' will never be silenced | 'ऐ वतन  मेरे वतन' का टीजर हुआ रिलीज,

सारा अली खान की ‘ऐ वतन मेरे वतन’

प्राइम वीडियो ने मंगलवार को विश्व रेडियो दिवस के मौके पर एक मोशन पोस्टर के साथ “ऐ वतन मेरे वतन” के प्रीमियर की तारीख का ऐलान किया है। एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ की 21 मार्च से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगी। सारा की इस ऐतिहासिक थ्रिलर ड्राम फिल्म का डायरेक्शन कन्नन अय्यर ने किया है। अय्यर ने दारब फारूकी के साथ इस फिल्म की कहानी लिखी थी। ‘ऐ वतन मेरे वतन’ धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है, जिसे करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने सपोर्ट किया है।

फिल्म की कहानी 

मेकर्स के अनुसार, 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन पर बनी ये फिल्म – एक काल्पनिक कहानी है, जो स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता से प्रेरित है।इसमें उषा के रूप में सारा की आवाज है, जो एक सीक्रेट रेडियो से देश को ब्रिटिश राज के खिलाफ एकजुट होने की अपील करती हैं। प्राइम वीडियो में भारत और दक्षिण पूर्व एशिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने फिल्म को “आजादी के नायकों को श्रद्धांजलि” बताया, जिन्होंने भारत की आजादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

‘ऐ वतन मेरे वतन’ के बारे में करण जौहर ने कहा 

जौहर ने कहा कि “ऐ वतन मेरे वतन” एक सपना बन गया है। “धर्माटिक एंटरटेनमेंट में, हमने हमेशा दिल से कही गई कहानियों को सामने लाने में गर्व महसूस किया है। ‘ऐ वतन मेरे वतन’ इसका उदाहरण है।

स्टारकास्ट 

सारा अली खान के साथ फिल्म में एक्टर सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ. नील और आनंद तिवारी भी फिल्म के कलाकारों में शामिल हैं। इसके अलावा इमरान हाशमी का स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस भी है।

यह भी पढ़ें – छत्तीसगढ़: आंगनबाड़ी केंद्रों में कार्यकर्ता एवं सहायिका के रिक्त पदों हेतु 16 फरवरी तक आवेदन आमंत्रित

About Post Author