पाकिस्तानी अदाकारा आयज़ा ख़ान ने पोस्ट की तस्वीरें,यूजर्स बोलें “चांदरात मुबारक”

पाकिस्तान की फिल्म जगत की दुनिया में अपनी अदाओं से जादू चलाने वाली आय़जा ख़ान अपनी बेबाक अभिनय के लिए जानी जाती हैं.आय़जा अक्सर अपनी हॉटनेस व बोल्डनेस की वजह से भी सुर्खियों में छाई रहती हैं.आय़जा ने हाल ही में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है.

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की हैं.जिसमें आय़जा ने ब्लैक और गोल्डन कलर का सूट पहन रखा हैं.जिसमें आयज़ा ने लिखा- चांद रात मुबारक. ख़ूबसूरती और सादगी में एक्ट्रेस को कोई मात नहीं दे सकता.

आयज़ा का ट्रेडिशनल लुक देखकर फैंस काफ़ी पसंद आ रहा हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, हमारे चांद को भी ईद मुबारक. आयज़ा के चाहने वालों की लिस्ट काफ़ी लंबी है.

एक्ट्रेस इन तस्वीरों में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं.आयज़ा पर ब्लैक और गोल्डन कलर का कॉम्बिनेशन बेहद  खूबसूरत लग रहा है. उन्होंने अपने लुक को मैचिंग झुमकें और ग्लोइंग मेकअप से खुद को पूरा किया हैं.

आयज़ा के हुस्न के चर्चे न सिर्फ़ पाकिस्तान, बल्कि भारत में भी हैं. उनकी ख़ूबसूरती और झील जैसी आंखों के हज़ारों दीवाने हैं.  वहीं एक्ट्रेस अपने हुस्न के साथ साथ अपनी आखों से भी अपने चाहने वालों को घायल कर देती हैं.

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटो को अपने चाहने वालों के बीच शेयर करती रहती हैं.वहीं उनके चाहने वालें भी उनकी हर एक अदा पर मर मिटते हैं.
वहीं आय़जा ने अपने बालों का पोनीटेल करते हुए उनको काफी अलग दिखाने का काम किया हैं.साथ ही साथ उनका सिजलिंग लुक में हल्की मुस्कान पर उनके चाहने वालों अपना दिल हार चुके हैं.

About Post Author