बीमार मां से मिलने को तरसे Nawazuddin Siddiqui, भाई ने कर दिया इनकार

knews desk : एक्टर Nawazuddin Siddiqui पर फिर से घर में विवादों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक के बाद एक पारिवारिक विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. पहले ही पत्नी आलिया से उनका झगड़ा खत्म नहीं हुआ कि अब भाई से भी अनबन सामने आ गई हालत ऐसे हैं कि नवाजुद्दीन को अपनी मां से मिलने की भी इजाजत नहीं दी गई और उन्हें बैरंग घर से वापस लौटना पड़ा. बीती रात Nawazuddin Siddiqui अपनी मां से मिलने वर्सोवा स्थित बंगले पर पहुंचे थे, लेकिन उनके भाई ने उन्हें मां से मिलने से रोक दिया

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक्टिंग करियर इस वक्त ऊंचाई पर है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में उथल-पुथल मची हुई है। एक्टर की पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं एक्टर के भाई ने भी उनके खिलाफ कई बयान दिए। हाल ही में खबर आई है कि उनकी मां काफी बीमार हैं और वह गुरुवार को उनसे मिलने पmहुंचे थे, लेकिन उनके भाई ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी।

बताया जा रहा है कि नवाज की मां की तबीयत ठीक नहीं है। वह अपनी मां से मिलने पहुंचे तो उनके भाई और केयर टेकर ने उन्हें मिलने नहीं दिया। उन्हें कहा गया कि उनकी मां किसी से मिलना नहीं चाहतीं। रिपोर्ट्स की मानें तो नवाजुद्दीन देहरादून से शनिवार को लौटने वाले थे, लेकिन मां की तबीयत का सुनकर वह जल्द ही मुंबई लौट गए। जब वह मां से मिलने पहुंचे तो उन्हें बिना मिले ही वापस लौटना पड़ा।

बता दें कि नवाजुद्दीन की पत्नी के अलावा उनके भाई फैजुद्दीन भी उनके खिलाफ तमाम बयान दे रहे हैं। नवाज के भाई का कहना है कि आलिया ने बहुत कुछ सहा है। उन्होंने बताया कि आलिया उनकी भी दोस्त हैं। वह हमेशा से दोनों के रिश्ते को बचाने की कोशिश करते आए हैं। उन्होंने बताया कि आलिया ने बहुत सहन किया है।

शमास ने कहा था कि लोगों को छोड़ना नवाजुद्दीन की फितरत है। इसके अलावा उन्होंने दिवंगत एक्टर इरफान खान और नवाज के बीच झगड़े की बात कही है। उन्होंने कहा है कि इरफान खान और नवाज के बीच अनबन की खूबरें सच्ची थीं। दोनों के बीच लड़की को लेकर बहस हुई थी, वह दोनों एक ही लड़की को दिल दे बैठे थे।

About Post Author