91 की उम्र में माधुरी दीक्षित की मां का हुआ निधन, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

bollywood desk : माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता देशमुख का आज सुबह 8 बजकर 40 मिनट पर निधन हो गया।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। माधुरी की माता श्रीमती स्नेहलता दीक्षित का आज सुबह 8.40 बजे निधन हो गया है। उन्होंने 91 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। इस बात की जानकारी माधुरी दीक्षिक के पारिवारिक सहयोगी रिक्कू राकेश नाथ ने दी।उन्होंने बताया कि स्नेहलता दीक्षित का निधन स्वाभावित तरीके हुआ है। वहीं माधुरी दीक्षित ने भी खुद इस दुखद समाचार शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि ‘हमारी प्यारी प्यारी आई स्नेहलता दीक्षित आज सुबह अपने प्रियजनों के बीच से चली गईं।

बीते साल माधुरी दीक्षित ने अपनी मां का 90वां जन्मदिन मनाया था। और एक्ट्रेस ने अपनी मां के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा था। अभिनेत्री ने लिखा था कि ‘जन्मदिन मुबारक हो,वो कहते हैं कि एक मां एक बेटी की सबसे अच्छी दोस्त होती है। वे और अधिक सही नहीं हो सकते। आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, आपने जो सबक सिखाया है, वह आपकी ओर से मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार है। मैं आपके केवल अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं।’

बता दें कि माधुरी दीक्षित का जन्म स्नेहलता दीक्षित और शंकर दीक्षित के घर हुआ था। वह चार भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं। माधुरी की दो बड़ी बहनें और एक बड़ा भाई है। माधुरी दीक्षित के करियर के शुरुआती दिनों में उनकी मां ने उनका बहुत सपोर्ट किया था। फिल्म की शूटिंग हो या फिर कोई इवेंट हो उनकी मां हमेशा उनके साथ रहती थीं। फिलहाल माधुरी के घर में दुख का माहौल है।

माधुरी दीक्षित अपनी मां के बेहद करीब थीं. वहीं सोशल मीडिया पर वह उनके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थीं. वहीं एक्ट्रेस के पति भी सास की तस्वीर शेयर कर चुके हैं. इस खबर के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं और एक्ट्रेस की मां के लिए दुआ कर रहे हैं.

उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर 3 बजे डॉ ई मूसा रोड, जीजामाता नगर, वर्ली मुंबई स्थित वैकुंठ धाम में होगा’। माधुरी दीक्षित अपनी मां के बेहद करीब थीं. ऐसे में वह अपने मां के जाने से बहुत ज्यादा दुखी हैं।

About Post Author