Lakme Fashion Week 2024 : ग्रैंड फिनाले में अनन्या पांडे डिजाइनर राहुल मिश्रा के लिए बनीं शोस्टॉपर

KNEWS DESK – एक्ट्रेस अनन्या पांडे और डिजाइनर राहुल मिश्रा ने 2024 लैक्मे फैशन वीक कंक्लूड किया। पेरिस हॉट कॉट्योर वीक के साथ साझेदारी के बाद फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया के साथ लैक्मे फैशन वीक का आयोजन किया गया था। राहुल मिश्रा ने रविवार रात मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में अपना लेबल एएफईडब्ल्यू दिखाया।

अनन्या पांडे ने लैक्मे फैशन वीक 2024 के फिनाले के लिए राहुल मिश्रा के  आकर्षक और युवा कलेक्शन की सुर्खियां बटोरीं | पिंकविला

अनन्या पांडे ने इवेंट में कहा 

रैंप पर वॉक करने में मुझे सबसे ज्यादा मजा आया। मुझे वॉक करना बेहद अच्छा लगा। बैकग्राउंड में बज रहा म्यूजिक ‘बूम बूम’ भी मजेदार था। हाउस ऑफ लैक्मे के साथ मेरा सबसे लंबा जुड़ाव रहा है। अब छह साल हो गए हैं। मैं उनकी पसंदीदा बच्ची रही हूं। अनन्या पांडे ने ग्रैंड फिनाले को शानदार बताया। एक्ट्रेस ने राहुल के बारे में कहा-‘अच्छी बात ये है कि वो नेचर से जुड़े हैं। वो कपड़ों को बॉडी के हिसाब से तैयार करते हैं। जोकि मुझे बहुत पंसद है।’

फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा ने कहा 

मुंबई में मेरा शो छह साल बाद हुआ। इसलिए ये घर वापसी जैसा है। मुझे ये मौका मिला बहुत अच्छा लगा। मैं लैक्मे और सभी का आभारी हूं।राहुल मिश्रा ने लैक्मे फैशन वीक में अपने शो को “घर वापसी” बताया।

ग्रैंड फिनाले में अनन्या पांडे के माता-पिता, एक्टर चंकी पांडे और कॉस्ट्यूम डिजाइनर भावना पांडे के अलावा ऋचा चड्ढा, अली फजल और ओरी ने भी हिस्सा लिया। पांच दिन चलने वाला फैशन वीक रविवार को खत्म हुआ।

यह भी पढ़ें –  आईपीएल से पहले केएल राहुल को एनसीए से मिली हरी झंडी, शुरुआती मैचों में विकेटकीपिंग से रह सकते हैं दूर

About Post Author