Kiara Advani ने अपनी सास को किया फ्लाइंग किस, यूजर्स ने कहा कुछ ऐसा…

KNEWS DESK- बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पिछले काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई हैं। पहले तो वह अपनी शादी फिर उनकी फिल्म सत्यप्रेम की कथा और अब दिल्ली में आयोजित फाल्गुनी शेन पीकॉक शो में कियारा आडवाणी ने रैंप पर आग लगा दी। इस इवेंट की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि दिल्ली में आयोजित फाल्गुनी शेन पीकॉक शो में कियारा आडवाणी ने रैंप पर आग लगा दी। इस इवेंट से एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर बडी तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में एक्ट्रेस की सास को उनके लिए चीयर करते हुए देखा जा सकता है। इवेंट के दौरान सास-बहू का ऐसा बॉन्ड देख सभी लोग दंग रह गए और कियारा की जमकर तारीफ भी की।

https://www.instagram.com/reel/CvIV5zVtBSz/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

इवेंट में कियारा का लुक के बारे में बात करें तो, रैंप पर चलते समय ‘जुगजुग जीयो’ एक्ट्रेस ने डार्क ब्लू कलर के हाई स्लिट वाले लहंगे और सिलवर की कढ़ाई वाली मैचिंग चोली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कियारा ने अपने नए शोस्टॉपर लुक के लिए ज्वेलेरी ना पहनने का फैसला किया और कम से कम एक्सेसरी लुक में अपना लुक रॉक किया। इसके साथ उन्होंने ड्यूई मेकअप और बीच-वेव हेयरस्टाइल को चुना।

https://www.instagram.com/reel/CvIRB76rDFK/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

फैंस ने किए कमेंट
कियारा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शो के बाद सिद्धार्थ की मां से आकर मिलती हैं और दोनों एक-दूसरे को हग करती हैं. इस वीडियो पर यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- परफेक्ट बहू. वहीं दूसरे ने लिखा- इन लॉज से बहुत अच्छा बिहेव करती है कियारा. वहीं कुछ लोग कियारा को इंडियन बार्बी कह रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही राम चरण के साथ फिल्म गेमचेंजर में नजर आएंगी। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

About Post Author