जाने जान से करीना का नया लुक हुआ जारी, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की तारीख का भी किया ऐलान

KNEWS DESK – करीना ने जाने जान से OTT की दुनिया में कदम रख दिया है| अभी कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था | और आज  नेटफ्लिक्स ने फिल्म से करीना का नया पोस्टर शेयर किया है|पोस्टर में करीना काफी सीरियस नजर आ रही हैं| साथ ही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की तारीख का भी ऐलान कर दिया गया है| फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है|

 

Netflix ने शेयर किया पोस्टर 

Netflix ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म जाने जान से करीना का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में करीना काफी गंभीर नजर आ रही हैं। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, हर तरफ रोमांच है। सिर्फ तीन दिन का इंतजार और….फिर ट्रेलर आप तक पहुंचने वाला है। पांच सितंबर 2023 को ‘जाने जान’ का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है।

https://www.instagram.com/p/CwrYB4-L0KR/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

करीना कपूर के साथ नजर आयेंगे ये कलाकार 

इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। तो चलिए जानते हैं कि अभिनेत्री कैसी लग रही हैं। जय शेवक्रमणि, अक्षय पुरी और थॉमस किम इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 21 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म 

अपनी इस सीरीज को लेकर करीना कपूर बेहद उत्साहित हैं। एक बयान में उन्होंने कहा, ‘ऐसा महसूस हो रहा है कि 23 साल बाद न्यू लॉन्च जैसा महसूस हो रहा है। नेटफ्लिक्स के इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म में मेरा जो किरदार है, वैसा पहले कभी अदा नहीं किया। मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।’ बता दें कि यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।

About Post Author