करण जौहर ने कबूला कि “वो खत्म करना चाहते थे अनुष्का शर्मा का करियर”

ENTERTAINMENT DESK,  करण जौहर ने 2016 में एक इवेंट में कहा था कि “उन्होंने आदित्य चोपड़ा से कहा था कि वह अनुष्का को रब ने बना दी जोड़ी में कास्ट न करें.” करण का ये थ्रो बैक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद कई लोगों ने करण के कबूलनामे पर गुस्सा भी जाहिर किया है. 
करण के इसी वीडियो को शेयर करते हुए जिसमें करण जौहर अनुष्का के साथ बैठे थे, अपूर्वा असरानी ने गुरुवार को ट्वीट किया, “मैं पूरी तरह से अनुष्का शर्मा के करियर का मर्डर करना चाहता था’  करण जौहर ने 2016 में राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा के सामने ये कबूल किया था. मजाक में कहा, मुझे यकीन है , लेकिन अभी भी आउटसाइडर-इनसाइडर की बहस में एक वर्थी पॉइंट है.”

विवेक अग्निहोत्री बोले किसी का शौक करियर बनाना या तोड़ना है

वहीं अपूर्वा के ट्वीट पर रिक्शन देते हुए, विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया, “किसी का एकमात्र शौक करियर बनाना या तोड़ना है. अगर बॉलीवुड गटर में है, तो यह टैलेंटेड आउटसाइडर लोगों के खिलाफ कुछ लोगों की गंदी ‘बैकरूम’ पॉलिटिक्स की वजह से है.”

दरअसल,  2016 में करण अनुष्का और ऐश्वर्या राय के साथ 18वें MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल में गए थे, जो उनके निर्देशन में बनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज के आसपास आयोजित किया गया था. पूरे समय मस्ती के मूड में रहने वाली अनुष्का के सामने एक बयान देते हुए करण ने कहा था, “मैं पूरी तरह से अनुष्का शर्मा के करियर को पूरी तरह से खत्म करना चाहता था, क्योंकि जब आदित्य चोपड़ा ने मुझे उसकी इमेज दिखाई, तो मैं ऐसा था, ‘नहीं, नहीं, पागल या क्या, तुम उसे साइन कर रहे हो, तुम पागल हो! आपको इस अनुष्का शर्मा को साइन करने की कोई जरूरत नहीं है.’

उस समय एक और मेन एक्ट्रेस थी जिसे मैं चाहता था कि आदि साइन करे और मैं उसे पूरी तरह से तोड़-मरोड़ कर पेश करने के पीछे था. फिल्म भी मैं अनिच्छा से ‘रब ने बना दी जोड़ी’ देख रहा था.

About Post Author