रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर कंगना ने उठाए सवाल, करण पर लगाया ये आरोप

KNEWS DESK- फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फैंस को बेहद पसंद आ रही है। जिसका अंदाजा फिल्म की लगातार हो रही कमाई से लगाया जा रहा है। इसी बीच कंगना रनौत फिल्म की सक्सेस पर सवाल उठाया है। उन्होंने करण जौहर की एक वीडियो शेयर कर रिव्यूज खरीदने का आरोप लगाया है।

कंगना ने इस वीडियो के जरिए करण पर सीधा ही आरोप लगाया है कि उन्होंने रिव्यूज खरीदे हैं। कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा कि क्रिटिक्स का ये उद्देश्य नहीं होगा। वो किसी प्रोडक्ट की सही वैल्यू बताते हैं जिससे जनता फैसला कर पाए कि उसे उसमें इन्वेस्ट करना चाहिए या नहीं। कंगना ने करण पर कटाक्ष मारते हुए कहा कि ये उनके लिए नहीं है कि वो प्राइस टैग लगाकर जितने भी स्टार्स हैं वो खरीद लें।

कंगना ने आगे कहा, ”प्लीज ये जान लीजिए कि हर किसी के पास इतने विशेषाधिकार नहीं होते कि वो रिलीज से पहले ही स्टार्स ले सकें। हम जैसे लोगों को निष्पक्ष रिव्यू पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। आपको आपको पिता से एक साम्राज्य मिला है लेकिन हम जैसे लोगों को एकदम शुरुआत से शुरू करना होता है जिसके लिए हमें अपने घर भी गिरवी रखने पड़ते हैं ताकि एक ठीकठाक बजट की फिल्म बना सकें।” एक्ट्रेस ने करण को कहा कि वो अपने विशेषाधिकार का शो ऑफ करना बंद करें।

https://www.instagram.com/reel/CvWNdJ5Ia-k/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

एक्ट्रेस ने इससे पहले भी करण जौहर की वीडियो शेयर की थीं और बताया था कि करण जौहर कह रहे हैं कि वो पैसों से कुछ भी खरीद सकते हैं। कंगना रनौत लगातार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज के बाद से ही फिल्म और करण जौहर दोनों को ही टारगेट कर रही हैं।

About Post Author