जेठालाल को मिली बबीता जी से झप्पी, फैंस बोले “जेठालाल को अब मोक्ष मिल जाएगा”

entertainment desk,  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है, यही वजह है कि ये शो टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप 5 में अपनी जगह बना ही लेता है। लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से जेठालाल के फैंस खुश होंगे, क्योंकि सालों का इंतजार खत्म हुआ और बबीता जी ने जेठालाल को गले लगा लिया।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लेटेस्ट एपिसोड में बबीता जी की लॉटरी लग जाती है और वो इतनी खुश हो जाती हैं कि खुशी से जेठालाल को गले लगा लेती हैं। जेठालाल की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है और उन्हें तो यकीन ही नहीं होता है कि उनके साथ ये क्या हो गया। फैंस भी बेहद खुश हैं क्योंकि उन्हें भी जेठालाल और बबीता जी की केमिस्ट्री बहुत पसंद है। यहां देखिए वीडियो जो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है ”जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए।” वीडियो पर लिखा है- सपने सच होते हैं।

फैंस कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

एक फैन ने लिखा है- जेठालाल का जीवन सफल। वहीं एक ने लिखा है- जेठालाल को अब मोक्ष मिल जाएगा, वहीं एक यूजर ने लिखा है- दोनों के ड्रीम पूरे हो गए, बबीता जी को कार मिल गई और जेठालाल को बबीता का हग मिल गया, वहीं एक यूजर ने लिखा है- 14 साल का वनवास पूरा हुआ।

About Post Author